राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस ने दो हजार रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

जयपुर शहर सहित पांच थानों में वांछित शातिर नकबजन गोपाल बावरिया को डीएसटी टीम और दूदू थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आरोपी पर 2 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था.

By

Published : May 13, 2020, 12:55 PM IST

jaipur news,  dudu news,  rajasthan news, दूदू में नकबजन गिरफ्तार,  दूदू थाना पुलिस,  नकबजन गोपाल बावरिया
नकबजन गिरफ्तार

दूदू (जयपुर).जिले की दूदू पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां पर पुलिस ने जयपुर के 5 थानों में चोरी और नकबजनी के संगीन अपराधों में फरार चल रहे एक शातिर नकबजन गोपाल को गिरफ्तार किया है. वहीं फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

नकबजन को किया गिरफ्तार

दूदू सीआई सुरेश यादव ने बताया शातिर नकबजन राम गोपी उर्फ गोपाल को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी रामगोपी के खिलाफ बगरू, शिप्रा पथ, श्याम नगर, भांकरोटा और फागी थाने में एक दर्जन से अधिक चोरी और नकबजनी के मामलों में कई मामले लंबित चल रहे थे. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण की तरफ से 2000 रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था.

पढ़ेंःमोदी जी ने मंगलवार को हनुमान जी की तरह आत्मनिर्भर भारत की संजीवनी दी है: सतीश पूनिया

गौरतलब है कि डीएसटी टीम आरोपी का दो माह से निरंतर पीछा कर रही थी. लेकिन आखिरकार में डीएसटी और दूदू थानाधिकारी की टीम ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य करने वाली पुलिस टीम को नगद इनाम और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की है. वहीं फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details