राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 6, 2020, 2:43 AM IST

ETV Bharat / state

हनीट्रैप मामला: बदनामी का डर दिखाकर ब्लैकमेल करने वाली महिला सहित एक आरोपी गिरफ्तार

जयपुर में पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ब्लैकमेल कर पीड़ित से ऐंठे गए 2 लाख रुपए भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जयपुर हनीट्रैप मामला, Jaipur Honeytrap Case
जयपुर हनीट्रैप केस

जयपुर. राजधानी में पुलिस ने हनीट्रैप मामले में एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए ऐठने वाली महिला सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने साथ ही ब्लैकमेल कर ऐंठे गए 2 लाख रुपए और राजीनामा के दस्तावेज भी जप्त किए हैं.

बता दें, कि डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि पीड़ित ईश्वर राम ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है कि वह अपने ड्राइवर के साथ जयपुर आ रहा था. रास्ते में चूरू जिले में एक महिला ने गाड़ी रुकवा कर जयपुर डॉक्टर को दिखाने के लिए कहा. जिसको पीड़ित गाड़ी में बिठाकर जयपुर लाए. जिसने रविवार का अवकाश होने की बात कहकर अगले दिन डॉक्टर को दिखाने के लिए बताया.

हनीट्रैप मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

पीड़ित की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित ने रात में आतिश मार्केट मानसरोवर जयपुर में दो कमरे लेकर अलग-अलग ठहर गए. महिला अपना काम बताते हुए बड़ी चौपड़ जयपुर रुक गई. इसके बाद पीड़ित के ड्राइवर इकबाल के पास किशन सिंह नाम के व्यक्ति का फोन आया. जिसने महिला के साथ रात में दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए सिंधी कैंप बस स्टैंड पर बुलाया.

पढ़ें- मंत्री के दखल के बाद ब्रह्मपुरी थाने में FIR दर्ज, कमिश्नर ने SHO को किया सस्पेंड

जहां पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देते हुए 35 लाख रुपए मांगे और अश्लील वीडियो देने की बात बताई. काफी देर बातचीत करने के बाद 16 लाख रुपए में राजीनामा तय हुआ. साथ ही ब्लैकमेल करने वाले पक्ष ने कहा कि हम यह लिखकर स्टांप पर देंगे कि तेरे खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाएंगे.

वहीं, 4 फरवरी को सेशन कोर्ट के सामने महिला और उसका साथी किशन सिंह पीड़ित से मिले. जिन्होंने 2 लाख रुपए लिए और राजीनामा बनवाया. इसके बाद वीडियो क्लिपिंग की मांग करने पर उन्होंने देने से मना कर दिया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया.

जिसके बाद पुलिस टीम ने पीड़ित और आरोपियों पर लगातार निगरानी की. पुलिस ने सेशन कोर्ट के गेट नंबर-4 पर आरोपियों को परिवादी से सूचना के अनुसार 2 लाख रुपए राजीनामा बाबत देते समय मोबाइल सहित मौके पर धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है.

पुलिस ने हनीट्रैप मामले में चूरु निवासी महिला और किशन सिंह को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से ब्लैकमेल करके ऐंठे गए 2 लाख रुपए की राशि भी बरामद की गई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details