राजस्थान

rajasthan

जयपुर के कश्मीरी परिवारों की सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क

By

Published : Aug 10, 2019, 2:46 PM IST

कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद राजधानी जयपुर में रहने वाले कश्मीरी परिवारों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय ने जयपुर पुलिस को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं.साथ ही कश्मीरी परिवारों के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने का आदेश भी जारी किया है.

जयपुर में रह रहे कश्मीरी परिवारों की सुरक्षा को लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश

जयपुर. आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पुलिस मुख्यालय ने जयपुर पुलिस से राजधानी में रह रहे कश्मीरी परिवारों की जानकारी मांगी है. इसके साथ ही यदि किसी कश्मीरी परिवार को सुरक्षा को लेकर कोई भय नजर आता है. तो उसे जयपुर पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने के लिए भी निर्देश दिए गए हैं.

जयपुर में रह रहे कश्मीरी परिवारों की सुरक्षा को लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश

पढ़ें - जयपुर: परसेंटाइल फॉर्मूला बिगाड़ रहा सीबीएसई स्टूडेंट्स की गणित


राजधानी जयपुर में रह रहे कश्मीरी परिवारों को किसी तरह की समस्याओं का सामना ना करना पड़े. इसको लेकर पुलिस मुख्यालय ने जयपुर पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने के लिए कहा है. इसके साथ ही जयपुर पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने के लिए भी निर्देशित किया गया है.

इस पूरे मामले पर पुलिस मुख्यालय से भी आला अधिकारी लगातार नजर रखे हुए हैं. कश्मीरी परिवारों की सुरक्षा को लेकर पुलिस मुख्यालय द्वारा एक गाइडलाइन भी जारी की गई है. इसके साथ ही जयपुर पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि राजधानी में रहने वाले कश्मीरी परिवारो को यदि सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह का कोई खतरा नजर आता है. तो उन्हें सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए जयपुर पुलिस पूरी तरह से तत्पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details