राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर पुलिस की कार्रवाई, रेस्टोरेंट का मैनेजर गिरफ्तार

राजधानी की अशोक नगर थाना पुलिस ने कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार में दबिश देने पहुंची. देर रात अवैध रूप से संचालित इस हुक्का बार पर पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया.

By

Published : Nov 24, 2019, 5:45 PM IST

Police action on hookah bar, पुलिस की कार्रवाई

जयपुर.पुलिस को सूचना मिली थी कि कैफे की आड़ में हुक्का बार का संचालन किया जा रहा है. जिस पर पुलिस टीम ने दबिश की कार्रवाई को अंजाम देकर अवैध रूप से संचालित हुक्का बार का भंडाफोड़ करते हुए संचालक को गिरफ्तार किया है. एसीपी अशोक नगर नेमीचंद खारिया ने मन उपासना टावर में संचालित स्पेस रेस्टोरेंट में दबिश की कार्रवाई को अंजाम देकर बड़ी मात्रा में हुक्का पी रहे लोगों को दबोचा.

कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर पुलिस की कार्रवाई

मौके पर पुलिस को 16 लोग हुक्का पीते हुए मिले जिनका कोटपा एक्ट के तहत चालान किया गया है पुलिस ने. इसके साथ ही अवैध रूप से हुक्का बार का संचालन कर रहे रेस्टोरेंट के मैनेजर विशाल को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के कांग्रेस ही नहीं...शिवसेना, एनसीपी और भाजपा के विधायकों को भी राजस्थान में मिलेगी सुरक्षा : सीएम गहलोत

अशोक नगर थाना अधिकारी श्री मोहन मीणा का कहना है कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत अवैध हुक्का बारों के खिलाफ पुलिस ने यह कार्रवाई की है. साथ ही कहा कि आपरेशन के तरह लगातार ऐसी कार्रवाईयां जारी रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details