राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आरोपी को श्मशान घाट पकड़ने पहुंची पुलिस और परिवादी पर लोगों ने कर दिया हमला...जान बचाकर भागना पड़ा

जयपुर के चौमूं कस्बे में एक आरोपी को गिरफ्त में लेने के लिए परिवादी के साथ पुलिस पहुंची तो आरोपी के सहयोगियों ने परिवादी की ही धुनाई कर दी. साथ ही पुलिस पर भी हमला कर दिया.

By

Published : Apr 28, 2019, 5:34 PM IST

पुलिस थाने का घेराव करते लोग

जयपुर. जिले के चौमूं कस्बे में एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी को गिरफ्त में लेने के लिए परिवादी के साथ पुलिस पहुंची तो आरोपी के सहयोगियों ने परिवादी की ही धुनाई कर दी. साथ ही पुलिस पर भी हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने वहां से जान बचाकर भागना ही ठीक समझा.

पुलिस थाने का घेराव करते लोग

दरअसल, मामला डायमंड कंपनी का 300 करोड़ रुपए से जुड़ा हुआ है. जिसमें गबन करने के आरोपी वहां की स्थानीय पार्षद पूनम सैनी और पति बृजमोहन है. काफी समय से पुलिस को इन दोनों की तलाश भी थी. लेकिन जब आरोपी बृजमोहन की मां का निधन हुआ तो बृजमोहन अपनी मां के अंतिम संस्कार में पहुंचा.

अंतिम संस्कार के दौरान ही परिवादी पुलिस को लेकर मोरीजा रोड स्थित श्मशान घाट पहुंच गया और जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो वहां मौजूद लोगों ने परिवादी की जमकर धुनाई कर डाली. वहीं पुलिस पर भी उस दौरान हमला कर दिया. इसके बाद परिवादी और पुलिस अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले.

मामला उस समय ज्यादा बढ़ गया, जब परिवादी की ओर से भी बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाने पहुंच गए और थाने का घेराव किया. वहीं आरोपी की तरफ से भी लोग इसी दौरान पुलिस थाने पहुंचे तो मामला काफी बिगड़ गया. और दोनों पक्षों ने पुलिस थाने का घेराव कर लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों से समझाइश का प्रयास किया और मामले को शांत करवाया. साथ ही पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वालों को चिन्हित कर लिया गया है. और जल्द ही उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details