राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में कवि सम्मेलन और लाफ्टर शो का आयोजन, 'बहुत हुआ सम्मान' रही कार्यक्रम की थीम

कवि पंडित शंकर निराश की स्मृति में कवि सम्मेलन व लाफ्टर शो का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में जाने-माने देशभर के विख्यात कवियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी. वहीं हास्य कवि पीके मस्त ने अपनी कविताओं से श्रोताओं को हंसने पर मजबूर कर दिया.

By

Published : Oct 14, 2019, 8:01 AM IST

कवि सम्मेलन इन जयपुर, Poet Conference and Laughter Show, जयपुर न्यूज, jaipur news, kavi sammelan in jaipur, जयपुर में कवि सम्मेलन

जयपुर.राजधानी के राजकीय आयुर्वेदिक संस्थान में कवि पंडित शंकर निराश की स्मृति में 'बहुत हुआ सम्मान' कवि सम्मेलन का आयोजन हुआ. राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान के एनआईए ऑडिटोरियम में कवि सम्मेलन संयोजक महेश जोशी के नेतृत्व में यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ.

कवि सम्मेलन और लाफ्टर शो का हुआ आयोजन

कवि और साहित्यकार इकराम राजस्थानी, हास्य कवि पीके मस्त कवि और साहित्यकार लोकेश कुमार साहिल, हास्य कवि लाफ्टर चैंपियन एस. पार्थ और कॉमेडियन और टीवी आर्टिस्ट राजीव निगम ने प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं का मन मोह लिया. कार्यक्रम के दौरान हास्य कवि पीके मस्त ने अपनी कविताओं की प्रस्तुति के दौरान श्रोताओं को हंसने पर मजबूर कर दिया

पढ़ें- राजसमंद में शरद पूर्णिमा पर एक साथ विराजे करीब 102 लड्डू गोपाल

कार्यक्रम कविवर पंडित शंकर निराश की स्मृति में आयोजित किया गया, जो जयपुर के ही निवासी थे. कवि निराश ने एक छोटे से परिवार से निकल कर देश ही नहीं विश्व स्तर पर कविताओं के माध्यम से जयपुर का नाम रोशन किया था. 'बहुत हुआ सम्मान' कवि सम्मेलन में बड़ी संख्या में जयपुर राइट्स और आयुर्वेदिक संस्थान के विद्यार्थी यहां मौजूद रहे. सम्मेलन में कॉमेडियन टीवी आर्टिस्टों की प्रस्तुतियों से सभी हंस-हंस कर लोटपोट हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details