राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

PM मोदी अब जंगल में इस अवतार में आएंगे नजर, शो के होस्ट ने ट्विट कर दी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखाई देंगे. शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट कर ये जानकारी दी.

By

Published : Jul 29, 2019, 2:48 PM IST

Updated : Jul 29, 2019, 5:46 PM IST

मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे पीएम मोदी

जयपुर/नई दिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में एडवेंचर की प्रस्तुति देंगे. शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. उन्होने ट्वीट कर कहा कि 180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का अनजाना पक्ष देखने को मिलेगा. क्योंकि उन्होंने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए भारतीय जंगल में उद्यम किया है.

मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आएंगे पीएम मोदी

ट्विटरपर ग्रिल्स ने शो का एक प्रोमो साझा किया जिसमें पीएम मोदी भारत में ग्रिल्स का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान यह भी देखा गया कि वीडियो में ग्रिल्स मोदी से यह कहते हुए दिखाई पड़े रहे हैं कि "आप भारत में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं. आपको जीवित रखना मेरा कर्तव्य है,".

यह भी पढ़ें:राजस्थान में पिछले 5 दिनों से बारिश का दौर जारी...कई जिलों में बने बाढ़ जैसे हालात

इस दौरान ग्रिल्स पीएम मोदी को जंगलों और नदियों से होकर लेकर जाते हैं. चैनल के मुताबिक पीएम मोदी के साथ ये यात्रा भारत के उत्तराखंड राज्य में स्थित जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट की गई. जो वन्यजीव सरंक्षण पर प्रकाश डालेगी.

Last Updated : Jul 29, 2019, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details