राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में PM मोदी के दौरे बढ़े, अब सीकर में भी होगी 3 मई को सभा

राजस्थान में दूसरे चरण के लिए विपक्षी दलों को हराने के लिए भाजपा ने जी तोड़ मेहनत शुरू कर दी है. यही वजह है कि पीएम मोदी के दौरों की संख्या बढ़ाई गई है.

By

Published : Apr 29, 2019, 5:44 PM IST

राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव से पहले पीएम मोदी सीकर में भी करेंगे सभा

जयपुर.राजस्थान में दूसरे चरण में होने वाले 12 लोकसभा सीटों के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की संख्या में बढ़ोतरी की गई है अब सीकर लोकसभा क्षेत्र में भी 3 मई को प्रधानमंत्री चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इस तरह मोदी चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 1 मई को जयपुर में तो वहीं 3 मई को हिंडौन, सीकर और बीकानेर में प्रधानमंत्री की चुनावी सभा रखी गई है. इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राजस्थान प्रवास कार्यक्रम में भी आंशिक बदलाव किया गया है.

वीडियोः राजस्थान में अब सीकर में भी होगी पीएम मोदी की सभा

अमित शाह अब 30 अप्रैल को जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के साथ ही सीधे दोसा के लिए रवाना हो जाएंगे और उसके बाद आगे की सभा के कार्यक्रम है पूर्व में निर्धारित 29 अप्रैल की रात्रि जयपुर में रुकने के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है वहीं 30 अप्रैल को सुबह जयपुर में होने वाली अमित शाह की प्रेस वार्ता भी अब नहीं होगी.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनिया के अनुसार प्रदेश भाजपा इकाई ने सीकर में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर विशेष आग्रह किया था जिसे स्वीकार कर लिया गया है. उनके अनुसार आगामी कार्यक्रमों को ध्यान में रखकर ही तमाम बदलाव किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details