राजस्थान

rajasthan

जयपुरः पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, चोरी का 3 लाख रुपया भी बरामद

By

Published : Feb 29, 2020, 11:15 PM IST

जयपुर के फुलेरा पुलिस ने एक घर से 2 लाख 95 हजार रुपये के चोरी मामले में परिवादी के भांजे को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से पुलिस ने चोरी की गई राशि बरामद कर ली है.

jaipur news, rajasthan news, जयपुर में चोरी मामला, फुलेरा में चोरी मामला, फुलेरा थाना इलाका
घर के भेदी को धर दबोचा

फुलेरा (जयपुर).जिले में फुलेरा थाना इलाके के एक घर से 2 लाख 95 हजार रुपये के चोरी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस चोरी में परिवादी के भांजे को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने चोरी की गई राशि बरामद कर ली गई है.

फुलेरा पुलिस ने घर के भेदी को धर दबोचा

जयपुर जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि फुलेरा पुलिस थाना में दिनांक 26 फरवरी 2020 को खत वाड़ी खुर्द निवासी परिवादी सुनील कुमार जाट ने एक परिवाद दर्ज करवाया था. 25 फरवरी को 2 लाख 95 हजार घर लाकर रखे थे, जब मैंने रात 10:00 बजे रुपए संभाले तो वो नहीं मिले, जिस पर थाना फुलेरा पर रुपए गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

चोरी के इस मामले में तुरंत कार्रवाई के लिए शंकर दत्त शर्मा जिला पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण ने लक्ष्मण का स्वामी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दूदू के निर्देशन में एक टीम गठित कर इस अपराध में लिप्त मुलजिम और चोरी की गई रकम के बरामदगी के निर्देश दिए.

पढ़ेंःमॉरीशस के राष्ट्रपति ने आमेर महल का किया भ्रमण, महल की खूबसूरती को बताया अद्भुत

टीम ने जब इस मामले में गहनता से तहकीकात की तो पता चला कि इस अपराध के पीछे परिवादी का भांजा जितेंद्र कुमार शेषमा है. उसे गहन पूछताछ की गई तो उसने चोरी का यह अपराध करना स्वीकार किया है. वहीं उसे गिरफ्तार कर चोरी की गई राशि बरामद कर ली गई है.

गठित स्पेशल टीम के सदस्य-

सुरेंद्र सिंह थानाधिकारी फुलेरा दुलाराम रामचंद्र मनमोहन और राजेंद्र कुमार थाना फुलेरा शामिल रहे. इस तुरंत कार्रवाई के लिए टीम को जयपुर जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर शर्मा ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details