राजस्थान

rajasthan

पेट्रोल पंप कर्मचारी की लाश मिली बाथरूम में, गले पर गहरी चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 19, 2022, 4:59 PM IST

जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में स्थित भारत पेट्रोल पंप पर पीछे की तरफ बने बाथरूम में एक कर्मचारी की लाश मिली (Petrol pump employee body seen in bathroom) है. कर्मचारी की गर्दन पर गहरे चोट के निशान हैं. पुलिस ने बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. पंप कर्मचारियों के अनुसार भवानी नाम का कर्मचारी रात को बाथरूम गया था. जब सुबह तक नहीं लौटा, तो उसके घर फोन किया. परिजनों ने बताया कि वह घर नहीं आया. इसके बाद बाथरूम में उसकी लाश मिली.

Petrol pump employee body seen in bathroom, police investigating the case
पेट्रोल पंप कर्मचारी की लाश मिली बाथरूम में

जयपुर. करधनी थाना क्षेत्र में बने भारत पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी की लाश बाथरूम में मिली है. कर्मचारी पंप के पीछे बने बाथरूम में गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा, तो कर्मचारियों ने सोचा शायद घर चला गया होगा. सुबह जब एक अन्य कर्मचारी बाथरूम गया, तो उसे लहूलुहान बॉडी (Petrol pump employee body seen in bathroom) मिली.

सूचना पर करधनी थानाधिकारी हीरालाल सैनी और झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी भी मौके पर पहुंचे. कर्मचारियों के अनुसार रात को पंप के पीछे बने बाथरूम जाने के बाद कर्मचारी भवानी सिंह वापस नहीं लौटा. अन्य कर्मचारियों ने देखा कि तबियत खराब होने की वजह से वह घर चला गया होगा. जब वह सुबह तक वापस नहीं आया, तो कर्मचारियों ने घर फोन करके पूछा, तो घरवालों ने बताया कि वह घर नहीं आया.

पढ़ें:Crime in Jaipur : 108 साल की महिला के दोनों पैर के पंजे काटकर लूटे कड़े, बाथरूम में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

सुबह जब अन्य कर्मचारी बाथरूम करने के लिए पीछे गया, तो उसे बाथरूम में लहूलुहान हालत में भवानी को देखा. भवानी के गले में गहरा चोट का निशान था, जिससे प्रतीत हो रहा था कि रात को किसी ने उसका गला काटकर बाथरूम में ही घायल अवस्था में पटक दिया. झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी ने एफएसएल टीम को सूचना देकर मौके पर बुलाया. शव को एंबुलेंस की सहायता से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया. पंप के पीछे वाले हिस्से को पुलिस ने सील कर दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details