राजस्थान

rajasthan

जयपुर: कालवाड़ थाना पुलिस की कार्रवाई, स्थाई वारंटी गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2020, 9:49 PM IST

कालवाड़ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना मुरलीपुरा के वर्ष 2003 के प्रकरण मामले में स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद वारंटी रणजीत सिंह जाट को पकड़कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था. इसके बाद न्यायालय के आदेशों की पालना करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

rajasthan news, jaipur news, राजस्थान न्यूज, जयपुर न्यूज
स्थाई वारंटी गिरफ्तार

कालवाड़(जयपुर).शहर के कालवाड़ पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना मुरलीपुरा के वर्ष 2003 के प्रकरण मामले में स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया गया है. जयपुर पश्चिम डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा के निर्देश पर, सभी थाना अधिकारियों को निर्देशित कर आपराधिक मामले में फरार चल रहे स्टैंडिंग वारंटीओं को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं.

स्थाई वारंटी गिरफ्तार

साथ ही डीसीपी की ओर से निर्देशित टीम में एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह, शेखावत झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा, कालवाड़ थाना प्रभारी हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव आदि की ओर से टीम गठित की गई थी. जिसके बाद टीम द्वारा सुनील सैनी ने वांछित वारंटी पर निगरानी रखना शुरू किया था. वारंटी की तलाश करने पर सुनील सैनी को मुखबिर की सूचना पर टीम ने आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में दबिश देना शुरू किया था. साथ ही कांस्टेबल सुनील सैनी को सहायता के लिए सुविधा मुहैया करवाई गई थी.

पढ़ें:राजस्थान के मार्बल व्यापारियों से बिहार के अररिया में 26 लाख की लूट, अपराधी फरार

जिसके बाद स्थाई वारंटी को उसके मूल निवास से पकड़ा गया. जिसके बाद पुलिस की पूछताछ पर स्थाई वारंटी मुरलीपुरा थाना से आबकारी अधिनियम के तहत 12 साल से फरार था. वहीं वारंटी रणजीत सिंह जाट को पकड़कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है. इसके बाद न्यायालय के आदेशों की पालना करते हुए कांस्टेबल सुनील सैनी ने रणजीत जाट को गिरफ्तार किया.

जयपुर के पेट्रोल पंप संचालक के मर्डर और लूट मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा...

जयपुर में सोमवार को बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी, साथ ही बदमाश ने रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए थे. नागौर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इस वारदात के 4 आरोपियों को पैसों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details