राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: सरकारी जमीन पर खनन को लेकर हुए विवाद में 1 व्यक्ति की मौत

झालावाड़ के गंगापुरा गांव में सरकारी जमीन पर अवैध खनन को लेकर हुए झगड़े में एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है. वहीं पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : May 18, 2021, 4:10 PM IST

झालावाड़ न्यूज  क्राइम इन झालावाड़  सरकारी जमीन  विवाद  अवैध खनन  Illegal mining  Controversy  Government land  Crime in Jhalawar  Jhalawar News
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

झालावाड़.भवानी मंडी थाना क्षेत्र में अवैध खनन के मामले में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में गंभीर घायल एक और व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. ऐसे में अब तक कुल दो लोग दम तोड़ चुके हैं. वहीं एक गंभीर घायल का इलाज किया जा रहा है.

भवानी मंडी पुलिस उपाधीक्षक गोपीचंद मीणा ने बताया, सरकारी भूमि पर खनन करने के मामले को लेकर थाना क्षेत्र के गंगपुरा गांव में दो पक्षों के बीच तनाव चल रहा था, जिसमें शनिवार को एक दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर खनन का विरोध करने वाले एक परिवार के ऊपर हमला कर दिया था. इसमें एक व्यक्ति गिरिराज गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें:शराबी बाप की बेटी पर नीयत बदली...बचाव में बेटी ने सिर पर मारा लट्ठ, मौत

वहीं दो अन्य बसंतीलाल और विक्रम गुर्जर को घायलावस्था में झालावाड़ जिला अस्पताल में रेफर किया गया था, जिसमें से अब बसंती लाल गुर्जर की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं घायल विक्रम गुर्जर की स्थिति गंभीर बनी हुई है. डीएसपी ने बताया, घायल हुए व्यक्तियों और उनके परिजनों की ओर से 15 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. ऐसे में उनमें से कई लोगों को राउंडअप कर लिया गया है तथा बाकियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details