राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पारिवारिक झगड़े में चाकू लगने से एक व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गलता गेट थाना इलाके में पारिवारिक झगड़े में चाकू लगने से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है. घटना गलता गेट इलाके में पाड़ा मंडी ईदगाह की बताई जा रही है.

By

Published : May 12, 2021, 10:32 PM IST

फैमिली मर्डर  पारिवारिक झगड़ा  जयपुर न्यूज  क्राइम इन जयपुर  चाकूबाजी  Fencing  Crime in Jaipur  Jaipur News  Family feud  Family murder
चाकू लगने से एक व्यक्ति की मौत

जयपुर.गलता गेट थाना इलाके में पारिवारिक झगड़े में चाकू लगने से एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है. घटना गलता गेट इलाके में पाड़ा मंडी ईदगाह की बताई जा रही है. जहां पर परिवार के सदस्यों के बीच आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति पर चाकू लगने से उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम मोहसीन बताया जा रहा है.

फरिया नाम की महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. मृतक के परिजनों की ओर से थाने में रिपोर्ट नहीं दी गई. इसके बाद पुलिस की ओर से थानेदार ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. हालांकि, मामला एक परिवार के तीन भाइयों के बीच झगड़े का बताया जा रहा है. जहां महिलाएं आपस में किसी बात को लेकर लड़ रही थी. इस दौरान कहासुनी होने पर चाकू से हमला कर दिया गया, जिसमें एक व्यक्ति मोहसीन के पेट में चाकू लगने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:राजसमंद: देवगढ़ में 23 जमींदोज ऑक्सीजन सिलेंडर को किया गया अधिग्रहित

घटना के काफी घंटे बाद तक पुलिस को सूचना भी नहीं दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. लेकिन इसके बाद भी परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई, तो पुलिस ने ही मामला दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल, गलता गेट थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

चूड़ी कारखाने से चार बाल श्रमिकों को कराया मुक्त

रामगंज थाना पुलिस ने चूड़ी कारखाने में काम करते हुए चार बाल श्रमिकों को मुक्त करवाया है. रामगंज थाने के एसआई रामेश्वर लाल की ओर से चूड़ी कारखाना मालिक गुड्डू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. आरोपी ने चार नाबालिग बच्चों से जबरन काम करवा रहा था. बच्चों को उनके घर से लाकर चूड़ियां बनवाने का काम जबरदस्ती करवाया जा रहा था और मकान से बाहर भी नहीं निकलने दिया जाता था.

यह भी पढ़ें:अवैध हथकढ़ शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, 3 जगह दबिश देकर 5 हजार लीटर वाश नष्ट

बच्चों को समय पर खाना भी नहीं दिया जाता था और 15 से 16 घंटे तक काम करवाया जाता था. वहीं बच्चों ने भी बंधक बनाए रखने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी गुड्डू मांझी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, रामगंज थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details