राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी और बच्चा घायल

जयपुर के चाकसू में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत, जबकि एक महिला 1 बच्चा घायल हो गए हैं. फिलहाल, घायलों का इलाज जारी है.

By

Published : Jul 2, 2020, 3:15 AM IST

जयपुर में सड़क हादसा  कोथून लालसोट मार्ग  हादसे की खबर  jaipur news  road accident news  road accident in jaipur
सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

चाकसू (जयपुर).चाकसू में बुधवार देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दरअसल, कोथून-लालसोट पर आगे चल रहे ट्रक में बाइक घुस गई. इस घटना में बाइक सवार हंसराज बैरवा (32) पुत्र नाथूराम जयपुर निवासी की मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी मोना और एक चार साल का बालक धुर्व भी घायल हो गया.

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

घटना की सूचना मिलते ही कोथून से एंबुलेंस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को चाकसू के सेटेलाइट अस्पताल लाकर भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ. कुलदीप मिश्रा सहित चिकित्सा टीम ने प्राथमिक उपचार किया. लेकिन हंसराज ने दम तोड़ दिया. वहीं चार साल के बालक धुर्व और उसकी मां मोना को भी जयपुर रेफर कर दिया गया है. स्थानीय थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

महिला और बच्चा घायल

यह भी पढ़ेंःहनुमानगढ़: 3 अगल-अलग हादसों में 7 लोग घायल

घायल महिला मोना की माने तो उनका परिवार जयपुर इंडिया गेट टोल टैक्स के समीप रहता है. बुधवार शाम जब वे अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर दतवास से जयपुर लौट रहे थे. उसी दौरान आगे चल रहे ट्रक ने साइड दबा दी, जिसके बाद अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और पीछे ट्रक में बाइक जा घुसी. फिलहाल मृतक की बॉडी अस्पताल में ही सुरक्षित रखवाई गई है. वहीं घटना की सूचना पर परिवार के लोग चाकसू सेटेलाइट अस्पताल पहुंच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details