राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: रेनवाल में बिजली के पोल से टकरा कर कार पलटी, 1 की मौत एक घायल

जयपुर में रेनवाल कस्बे से होकर गुजरने वाले चौमूं रोड पर सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा कार के बिजली के पोल में टकराने के चलते हुआ है.

By

Published : Apr 9, 2021, 8:44 PM IST

electric pole and overturning car  One person died  जयपुर में सड़क हादसा  रेनवाल में सड़क हादसा  कार का टक्कर  हादसे में मौत  Accidental death  Car collision  Road accident in Renwal
1 की मौत एक घायल

रेनवाल (जयपुर).रेनवाल कस्बे के चौमूं रोड पर हरसौली के पास एक तेज रफ्तार कार, बिजली के पोल से टकरा कर पलट गई. कार के नीचे दबने से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

क्षतिग्रस्त कार

जानकारी के मुताबिक, हरसौली के पास स्विप्ट कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराती हुई पलट गई. कार के नीचे दबने से विनोद कुमार शर्मा पुत्र गरीबा राम निवासी कोटड़ी सिमारला थाना थोई जिला सीकर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. उसके साथ बैठा कमलेश यादव (27) पुत्र कानाराम निवासी धाेलिया का बास गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें:दौसाः यात्रियों से भरी रोडवेज बस पलटी, 24 से अधिक यात्री घायल

घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया. मृतक का शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक हरसौली ईट भट्ठे पर बीते कई साल से मुनीम का काम कर रहा था. वह किसी काम से रेनवाल की तरफ जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details