राजस्थान

rajasthan

क्रिकेट मैच पर सट्टे की ऑनलाइन खाईवाली करते एक गिरफ्तार, 18 मोबाइल और 1 लैपटॉप जब्त

By

Published : Apr 16, 2023, 9:54 PM IST

जयपुर की रामनगरिया थाना पुलिस ने रविवार को क्रिकेट मैच पर सट्टे की ऑनलाइन खाईवाली करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा उपकरण, 18 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप जब्त (online betting on cricket matches in Jaipur) किया है.

Online Satta in Jaipur
Online Satta in Jaipur

जयपुर.राजधानी जयपुर में क्रिकेट मैच पर सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए रामनगरिया थाना पुलिस ने रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया. जिसके पास से ऑनलाइन सट्टा उपकरण के साथ ही 18 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप समेत बड़े पैमाने पर हिसाब के रिकॉर्ड मिले हैं. पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी को मैच में सट्टे की ऑनलाइन खाईवाली करते गिरफ्तार किया गया.

पुलिस उपायुक्त जयपुर (पूर्व) ज्ञानचंद यादव ने बताया कि क्रिकेट मैच पर सट्टे के खिलाफ कार्रवाई के लिए रामनगरिया थाने की एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जगतपुरा इलाके में बालाजी टावर 09 के एक फ्लैट में कुछ लोग क्रिकेट मैच पर सट्टे की खाईवाली कर रहे हैं. वहीं, इस सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर सवाई माधोपुर के हाउसिंग बोर्ड निवासी यश धनवानी (20) को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से 18 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, पांच हिसाब के रजिस्टर और एक वाईफाई डोंगल बरामद किए गए हैं. साथ ही बताया गया कि मौके से बरामद रजिस्टर में लाखों रुपए के हिसाब हैं.

इसे भी पढ़ें - जयपुर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बना 'ऑनलाइन सट्टे' का दुबई कनेक्शन

इस टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम -पुलिस उपायुक्त ज्ञानचंद यादव ने बताया कि रामनगरिया थाना प्रभारी विष्णु कुमार खत्री के नेतृत्व में उपनिरीक्षक संग्राम सिंह, कांस्टेबल विक्रम, अशोक कुमार, राजेश, गजानंद और मुनेश की टीम ने सट्टे के खिलाफ इस कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details