राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्पीकर के आश्वासन के बाद सदन की कार्यवाही में नहीं दिखा कोई गतिरोध

सदन में बुधवार को की गई संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल की विवादित टिप्पणी के बाद यह माना जा रहा था कि गुरूवार को विधानसभा में भाजपा विधायकों का हंगामा जारी रहेगा.लेकिन स्पीकर के आश्वासन के बाद प्रतिपक्ष के विधायकों ने सदन चलाने में अपना सहयोग दिया.

By

Published : Jul 25, 2019, 1:18 PM IST

सदन की कार्यवाही में नहीं दिखा कोई गतिरोध

जयपुर. राजस्थान विधानसभा में आज प्रश्नकाल की कार्यवाही शांतिपूर्ण चली और 16 सवालों के जवाब भी आए. प्रधानमंत्री को लेकर बुधवार को सदन में की गई संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल की विवादित टिप्पणी के बाद यह माना जा रहा था की आज विधानसभा में भाजपा विधायकों का हंगामा जारी रहेगा, लेकिन स्पीकर के आश्वासन के बाद प्रतिपक्ष के विधायकों ने सदन चलाने में अपना सहयोग दिया.

सदन की कार्यवाही में नहीं दिखा कोई गतिरोध

वहीं प्रश्नकाल शुरू होते ही आसन पर मौजूद स्पीकर सीपी जोशी ने कहा कि बुधवार रात सदन में जो कुछ हुआ उसके बारे में नेता प्रतिपक्ष से मेरी बात हो गई है और हम दोनों कल 10 बजे बैठकर इस बारे में चर्चा कर लेंगे. वहीं प्रोसिडिंग में जो भी कुछ गलत बोला गया है. उसे भी डिलीट करवा दिया जाएगा. जोशी ने कहा कि देश के सर्वोच्च पदों पर बैठे व्यक्तियों के लिए सदन में किसी प्रकार की गलत बात ना बोली जाए इसकी भी व्यवस्था की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details