राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: मामला दर्ज होने के बाद भी 9 दिन पहले गायब हुए बच्चे का नहीं लगा सुराग, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जयपुर के बस्सी से एक 17 साल के लड़के का घर से गायब होने का मामला सामने आया है. परिवार वालों ने बस्सी थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन अभी तक लड़के का कुछ अता पता नहीं चल पाया है. इस घटना से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

By

Published : Apr 27, 2021, 7:58 PM IST

बस्सी न्यूज  जयपुर न्यूज  लापता  घर से गायब बच्चा  क्राइम इन जयपुर  Crime in Jaipur  Missing child  missing  Bassi News  Jaipur News
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बस्सी (जयपुर).बस्सी क्षेत्र के बासखो कस्बे के रेबारी मोहल्ले का एक लड़का, जिसका नाम करण सिंह रेबारी पुत्र श्रवण सिंह रेबारी है. यह लड़का 19 अप्रैल को घर से सुबह से ही लापता है. इस दौरान घर वालों ने शाम तक इसका इंतजार किया, जब यह शाम तक घर पर नहीं लौटा तो घर वालों ने 20 अप्रैल को बस्सी पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया. श्रवण सिंह रेबारी ने अपने दूरदराज और आसपास के सभी रिश्तेदारों में भी काफी तलाश किया, लेकिन करण सिंह नहीं मिला.

बता दें, करण सिंह की उम्र करीब 17 साल है. इस दौरान घरवालों के रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. घर वालों का खाना पीना भी बहुत मुश्किल हो रहा है. क्योंकि उनका बेटा 19 अप्रैल को घर से कहीं चला गया, जिसका आज तक पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें:जयपुर: लापता हुए 17 साल के बेटे का अभी तक नहीं लगा कोई सुराग, पिता ने लगाई मदद की गुहार

इस दौरान घरवालों का कहना है कि हमने बस्सी पुलिस थाने में भी मामला दर्ज करवाया था. लेकिन अभी तक कोई भी हमें जानकारी नहीं मिली. इस दौरान घरवाले काफी परेशान नजर आ रहे हैं. जबकि मंगलवार को नौ दिन हो गए, लेकिन अभी तक करण सिंह नहीं मिला. इस दौरान परिवार वालों का हाल-बेहाल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details