राजस्थान

rajasthan

नगर पालिका अध्यक्ष पुष्पा सैनी और उपाध्यक्ष अशोक शरण ने किया पदभार ग्रहण

By

Published : Jan 15, 2021, 4:08 PM IST

जयपुर के कोटपूतली नगर पालिका में शुक्रवार को नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष पुष्पा सैनी और नगरपालिका उपाध्यक्ष अशोक शरण ने पदभार ग्रहण किया. इस कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक और राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और कोटपूतली नगर पालिका के सभी नवनिर्वाचित पार्षद भी उपस्थित रहे.

Minister of State Rajendra Singh Yadav, जयपुर की ताजा हिंदी खबरें
नगर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने किया पदभार ग्रहण

कोटपूतली (जयपुर). दिसंबर माह में संपन्न हुए नगर पालिका चुनाव में कोटपूतली नगर पालिका से नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष पुष्पा सैनी ने पदभार ग्रहण किया है. नवनिर्वाचित अध्यक्ष चुनाव जीतने के बाद मलमास के चलते पदभाग नहीं ग्रहण कर पाई थीं. जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को पदभाग ग्रहण किया.

वहीं, पुष्पा सैनी ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था, जिसमें अध्यक्ष पद पर काबिज हुई थी. इस कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक और राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की और कोटपूतली नगर पालिका के सभी नवनिर्वाचित 40 पार्षद भी उपस्थित रहे.

नगर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने किया पदभार ग्रहण

इस दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष पद पर काबिज अशोक शरण ने भी पदभार ग्रहण किया. अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण से पूर्व विधिवत रूप से पूजा अर्चना की और बड़ों का आशीर्वाद लेकर पदभार ग्रहण किया.

अध्यक्ष पुष्पा सैनी ने कहा कि कोटपूतली के विकास के लिए हर संभव कार्य किया जाएगा. जिनमें उनकी सबसे पहली प्राथमिकता सीवरेज लाइन की होगी और कोटपूतली को स्वच्छ और सुंदर बनाने की होगी. वहीं क्षेत्रीय विधायक और स्टेट मोटर गैराज राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने कोटपूतली की हर समस्या का सही रूप से निवारण का आश्वासन दिया और नवनिर्वाचित अध्यक्ष उपाध्यक्ष सभी पार्षदों से कोटपूतली के विकास के लिए आह्वान किया.

पढ़ें-अब हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी भी इन मामलों में नहीं कर सकेंगे मौका निरीक्षण, आदेश जारी

उन्होंने कहा कि 40 वार्डों का बिना भेदभाव के विकास कार्य होगा और कोटपूतली को स्वच्छ और सुंदर बनाया जाएगा. मंत्री ने नगर पालिका अध्यक्ष को कोटपूतली के विकास में हर संभव प्रयास कार्य करने को कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details