राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

RCA चुनाव के दंगल में कूदे हनुमान बेनीवाल, CM गहलोत पर साधा निशाना

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे रामेश्वर डूडी का समर्थन किया है. साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हनुमान बेनीवाल ने अपने बयान में सीएम गहलोत पर रामेश्वर डूडी की विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हत्या करवाने का भी आरोप लगाया.

By

Published : Oct 3, 2019, 3:28 AM IST

सांसद हनुमान बेनीवाल, RCA election in Jaipur

जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर मचे सियासी दंगल में अब आरएलपी संयोजक और नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल भी कूद गए हैं. बेनीवाल ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे रामेश्वर डूडी का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

इस दौरान बेनीवाल ने यहां तक कह दिया कि मुख्यमंत्री अपने पुत्र वैभव गहलोत की बेरोजगारी उन्हें आरसीए अध्यक्ष बनाकर दूर करना चाहते हैं. लेकिन, प्रदेश के लाखों बेरोजगारों से किए गए वादे की ओर मुख्यमंत्री का ध्यान नहीं है. साथ ही हनुमान बेनीवाल ने अपने बयान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर किसान के बेटे रामेश्वर डूडी की विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हत्या करवाने का भी आरोप लगाया.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

पढ़ें: बापू की 150वीं जयंती : ईटीवी भारत की खास प्रस्तुति का PM मोदी ने किया अभिनंदन

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पहले विधानसभा चुनाव में गहलोत ने उन्हें हराने का काम किया और अब आरसीए चुनाव में सरकार ने दादागिरी कर रामेश्वर डूडी सहित कई जिला संघों को इसमें शामिल होने से रोका. बेनीवाल के मुताबिक रामेश्वर डूडी किसान के बेटे हैं और किसान गहलोत केस अत्याचार और अन्याय को कभी नहीं भूलेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जोधपुर में हुई अपने बेटे की हार से बौखला गए हैं और वो किसी तरह उन्हें आरसीए का अध्यक्ष बनाने में जुटे हैं. लेकिन, अगर मुख्यमंत्री में दम है तो वो अपने बेटे को वापस विधायक या सांसद का चुनाव लड़ाकर देख लें.

पढ़ें: खींवसर और मंडावा उपचुनाव के लिए भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, लिस्ट में सनी देओल भी

'मंडावा और खींवसर में कांग्रेस को हरा कर लेंगे बदला'
इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने कहा कि किसान के बेटे के साथ किए गए अन्याय का आरएलपी विरोध करेगी. बेनीवाल ने मंडावा और खींवसर क्षेत्र के किसान कौम से आह्वान करते हुए कहा कि वो मंडावा और खींवसर उपचुनाव में कांग्रेस को हराकर इसका बदला लें. साथ ही बेनीवाल के कहा कि अब उनका लक्ष्य राजस्थान से सीएम अशोक गहलोत की राजनीति पूरी तरह समाप्त करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details