राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सरकार बजरी माफियाओं के साथ मिली हुई है : सांसद दीया कुमारी

जयपुर के करधनी थाना इलाके में बीते 13 जून को अवैध बजरी भरकर ले जा रहे एक ट्रक चालक ने गंगा विहार कॉलोनी निवासी किशोर सिंह को कुचल दिया था. इस दौरान उसकी मौत हो गई थी. इस मामले ने तूल पकड़ लिया है जिसके बाद राजनेताओं का मृतक परिवार के घर आना जाना शुरू हो गया है.

By

Published : Jun 15, 2019, 5:12 PM IST

ट्रक के कुचलने से मृतक व्यक्ति के घर पहुंची सांसद दीया कुमारी

जयपुर. करधनी थाना इलाके में एक व्यक्ति पर बजरी का ट्रक चढ़ाकर कुचलने से उसकी मौत हो गई थी. वहीं अब यह मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा है. मृतक के घर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का आना-जाना लगातार हो रहा है. शनिवार सुबह परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास मृतक के घर पहुंचे थे. वहीं दोपहर में राजसमंद सांसद दीया कुमारी भी उसके घर पहुंची और परिवार वालों को ढांढस बंधाया.

जयपुर में ट्रक के कुचलने से मृतक व्यक्ति के घर पहुंची सांसद दीया कुमारी

इस दौरान राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने कहा कि बजरी की अवैध खनन और ट्रक पूरे प्रदेश भर में धड़ल्ले से घूम रहे हैं. सरकार इस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार भी बजरी और ट्रक माफियाओं से डरी हुई है और उनसे मिली हुई है. सांसद ने कहा कि वे एसपी और कमिश्नर से बात की हैं. उन्होंने मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात भी कही है.

वहीं पूर्व की घटना बताते हुए सांसद ने कहा कि जब वे सवाई माधोपुर से विधायक थीं. तब वहां पर भी इस तरह के मामले कई बार सामने आए थे. लेकिन उन पर तुरंत कार्रवाई की जाती थी. उन्होंने कहा कि वे अजमेर के ब्यावर भी गई थीं. वहां भी एक लड़की के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. वे वहां के एसपी से मिली और जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details