राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 10, 2023, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक बलजीत यादव पर सांसद बालकनाथ का पटलवार, कहा-मेरे सामने आए तो हार्ट फेल हो जाये

बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव पर सांसद बालकनाथ ने पलटवार किया (MP Balaknath hits back at MLA Baljeet Yadav) है. बालकनाथ ने कहा वो मेरे सामने आए, तो उनका हार्ट फेल हो जाए. सांसद ने इसके साथ ही डीएसपी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

MP Balaknath hits back at MLA Baljeet Yadav
विधायक बलजीत यादव पर सांसद बालकनाथ का पटलवार, कहा-मेरे सामने आए तो हार्ट फेल हो जाये

बलजीत यादव पर बरसे सांसद बालकनाथ...

जयपुर. अलवर सांसद बालकनाथ और डीएसपी का विवाद बढ़ता जा रहा है. डीएसपी के समर्थन में बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव भी उतर आए हैं. यादव ने न केवल डीएसपी का बचाव किया बल्कि सांसद बालकनाथ को लेकर भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. यादव के बयान पर बालकनाथ ने पलवार किया (MP Balaknath hits back at MLA Baljeet Yadav) है. उन्होंने कहा कि ऐसे अधर्मी-पापी लोगों को भगवान अगला जन्म नहीं देंगे. अगर मेरे सामने आए, तो उनका हार्ट फेल हो जाए.

यादव पर बाबा का पलटवार:दरअसल अलवर के बहरोड़ में सांसद बालकनाथ और DSP आनंद राव के बीच हुई बहस और विवाद में अब विधायक बलजीत यादव भी कूद गए हैं. बलजीत यादव ने सांसद बालकनाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. यादव ने कहा कि बहरोड़ में DSP के साथ किए गए व्यवहार से पता चल गया कि सांसद साधु के वेश में 'भेड़िया' हैं. अगर दोबारा आकर वैसा ही किया, तो उसे थप्पड़ मार-मारकर लाल कर दिया जाएगा.

पढ़ें:MP Vs MLA : बलजीत यादव ने सांसद बालकनाथ को दिया चैलेंज, लगाए गंभीर आरोप

यादव के इस बयान पर सांसद बाबा बालकनाथ ने भी तीखा पलटवार किया. बालकनाथ ने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणियां राजनीति में कहीं शोभा नहीं देती है. यादव को रात में मैं दिखाई देता हूं. वो रात को उठकर देखता है बाबाजी आ गए. कमजोर दिल का आदमी है. मुझे डर है कि कभी उसके सामने आ जाउं तो उनका हार्ट फेल हो जाए और मुझ पर दोष ना आ जाए. उन्होंने कहा कि ऐसे अधर्मी-पापी लोगों को भगवान अगला जन्म नहीं देंगे. इन पापियों का अलग जन्म ही नहीं होगा.

पढ़ें:पुलिस पर फूटा सांसद बाबा बालकनाथ का गुस्सा, डीएसपी को कहा- पुलिस की वर्दी में गुंडा...धरने पर बैठे

DSP पर साधा निशाना: सांसद बालकनाथ ने कहा कि डीएसपी मुझ पर आरोप लगाने वाला कौन होता है. डीएसपी स्वयं दलाल है और वसूली करता है. वह राजस्थान की पुलिस पर धब्बा हैं. ऐसे डीएसपी की कुंडली की जांच की जानी चाहिए. उसने संपत्ति बना रखी है. मुझ पर आरोप हैं, तो कार्रवाई करें. कोर्ट तय करेगा कौन दोषी है. बालकनाथ ने कहा कि सरकार अपराधियों को बचाने का काम कर रही है. अलवर में रोजाना वाहन और पशुधन चोरी हो रहे हैं. क्योंकि सरकार ने संरक्षण दे रखा है.

पढ़ें:सांसद बालकनाथ का बहरोड़ विधायक को लेकर विवादित बयान, बोले- भगवान ने गलती से पैदा कर दिया

सीएम ही नहीं, पूरी सरकार दे इस्तीफा: उन्होंने कहा कि विधायक जौहरी लाल मीणा से भी इस्तीफा मांगा जाना चाहिए. उनके बेटे ने जो कृत्य किया है, वह माफी के लायक नहीं है. बालकनाथ ने कहा कि जो घटनाएं राजस्थान में हो रही हैं और सरकार आआरोपियों को संरक्षण दे रही है. ये सब के सामने आ चुका है. अब सीएम को ही नहीं पूरी सरकार को इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि राजस्थान का गौरवशाली इतिहास है, जिसे कांग्रेस ने बदनाम करने का काम किया है. आज राजस्थान अपराध में नंबर वन है. इस सरकार ने राजस्थान को लूट लिया है. भगवान से प्रार्थना है कि जल्द ही कांग्रेस से मुक्ति मिले और इसका गंगा में विसर्जन हो जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details