राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में पूर्व सांसद राठौड़ के निधन पर रखी गई शोक सभा, पार्टी नेताओं ने नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

राजसमंद से बीजेपी के पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ का सोमवार आकस्मिक निधन हो गया. ऐसे में मंगलवार बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में उन्हें श्रद्धांजिल दी गई. इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा समेत बड़ी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता शामिल रहे.

By

Published : May 28, 2019, 4:56 PM IST

बीजेपी मुख्यालय में पूर्व सांसद राठौड़ के निधन पर शोक सभा

जयपुर.बीजेपी के पूर्व सांसद स्वर्गीय हरिओम सिंह राठौड़ के आकस्मिक निधन पर जयपुर स्थित बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. राठौड़ के निधन की सूचना मिलने पर प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में मंगलवार को शोक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा सहित बड़ी संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता शामिल थे.

बीजेपी मुख्यालय में पूर्व सांसद राठौड़ के निधन पर शोक सभा

इस दौरान स्वर्गीय हरिओम सिंह राठौड़ की याद में 2 मिनट का मौन रखा गया और उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. कार्यक्रम में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि स्वर्गीय हरि ओम सिंह राठौड़ के निधन से प्रदेश और बीजेपी परिवार को अपूर्ण क्षति हुई है, जिसकी पूर्ति कभी नहीं की जा सकती हैं.

बता दें, लंबी बीमारी के बाद सोमवार को राजसमंद से पूर्व बीजेपी सांसद हरिओम सिंह राठौड़ का निधन हो गया था. राठौड़ पूर्व में भाजपा के प्रदेश महामंत्री भी रह चुके हैं. वहीं, साल 2014 में राठौड़ को बीजेपी ने राजसमंद लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया था और राठौड़ ने उसमें जीत भी हासिल की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details