राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

MNIT में सफाई कर्मचारियों का धरना...प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

जयपुर में मंगलवार को एमएनआईटी में काम करने वाले सफाई कर्मचारी धरने पर बैठे गए. एमएनआईटी परिसर में काम करने वाले लगभग 125 सफाई कर्मचारियों को यूनिवर्सिटी ने बिना किसी नोटिस के काम से निकाल दिया. जिसे लेकर कर्मचारी धरने पर बैठ गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jul 30, 2019, 2:14 PM IST

MNIT में सफाई कर्मचारियों का धरना...प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

जयपुर. जेएलएन मार्ग स्थित एमएनआईटी में काम करने वाले सफाई कर्मचारी मंगलवार को धरने पर बैठे गए. एमएनआईटी परिसर में काम करने वाले लगभग 125 सफाई कर्मचारी जब सुबह 7 बजे अपने काम पर निकले तो यूनिवर्सिटी ने सभी कर्मचारियों को गेट पर ही रोक दिया और बिना किसी नोटिस के काम से निकाल दिया.

MNIT में सफाई कर्मचारियों का धरना...प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

पढ़े-पुलिस कमिश्नर ने किया दुष्कर्म पीड़िता का चरित्र हनन : सुमन शर्मा

जिसे लेकर कर्मचारी धरने पर बैठ गए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे.धरने पर बैठे कर्मचारियों ने बताया कि वे पिछले 20 सालों से एमएनआईटी में अपनी सेवाएं दे रहे है और हर बार नए टेंडर में उनको ही वापस काम पर रखा जाता है. लेकिन इस बार 125 कर्मचारियों को निकाल कर दूसरे कर्मचारियों को काम पर रखा जा रहा है.

पढ़े-राजस्थान में भारी बारिश में अब तक 13 लोगों की मौत, आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया अलर्ट

बता दें कि कर्मचारियों ने मांग की है कि जब तक उन्हें वापस काम पर नहीं रखा जाएगा तब तक धरना जारी रहेगा. राजस्थान विश्वविद्यालय सहायक कर्मचारी संगठन के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद मुस्तफा ने सफाई कर्मचारियों को समर्थन दिया और धरने पर बैठ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details