राजस्थान

rajasthan

एक दिन पहले घर से लापता युवक का कब्रिस्तान के पीछे मिला शव, धारदार हथियार से हत्या का शक

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 2, 2024, 6:21 PM IST

जयपुर में लापता युवक का शव कब्रिस्तान में मजार के पीछे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे युवक के हत्या की आशंका जताई जा रही है.

लापता युवक का कब्रिस्तान के पीछे मिला शव
लापता युवक का कब्रिस्तान के पीछे मिला शव

लापता युवक का कब्रिस्तान के पीछे मिला शव

जयपुर.राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मानपुर सड़वा के पास कब्रिस्तान में मजार के पीछे युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस के मुताबिक सोमवार को युवक घर से लापता हुआ था. सूचना पर जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉयड को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं. मृतक युवक की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी मोहम्मद उवैस के रूप में हुई है. धारदार हथियार से युवक की हत्या करके शव फेंकने का अंदेशा जताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शरीर पर कई जगह घाव मिले :एसीपी आमेर आदित्य पूनिया के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि मानपुर सड़वा के पास कब्रिस्तान में मजार के पीछे शव पड़ा हुआ है. जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी मोहम्मद उवैस के रूप में हुई है, जो रामगंज में किराए से रह रहा था. डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मृतक के शरीर पर कई जगह घाव मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे.

पढ़ें. किशोर सागर तालाब में मिली थी नाबालिग की लाश, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने की थी कोटा एसपी से बात, अब स्पेशल टीम करेगी जांच

पुलिस के मुताबिक सोमवार को युवक घर से लापता हुआ था, जिसके बाद मंगलवार दोपहर को युवक का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ है. अंदेशा जताया जा रहा है कि धारदार हथियार से हत्या करके युवक का शव फेंका गया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details