राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला शनिवार को

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने कहा कि हम राजस्थान रॉयल्स को हल्के में नहीं ले रहे हैं और जिस तरह से राजस्थान रॉयल्स ने पिछले कुछ मैचों में शानदार वापसी की है तो हमें पूरी उम्मीद है कि एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा.

By

Published : Apr 26, 2019, 10:35 PM IST

मीडिया से बात करते सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी

जयपुर. शनिवार को होने वाले मैच से पहले आज शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने कहा कि हम राजस्थान रॉयल्स को हल्के में नहीं ले रहे हैं और जिस तरह से राजस्थान रॉयल्स ने पिछले कुछ मैचों में शानदार वापसी की है तो हमें पूरी उम्मीद है कि एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा. टॉम मूडी ने कहा कि इस समय सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट टेबल के बीच में है तो ऐसे में हमारे लिए हर मैच फाइनल की तरह है.

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शनिवार को होगा मुकाबला

सनराइजर्स के लिए सबसे बड़ी समस्या सलामी बल्लेबाजी को लेकर है क्योंकि उनके सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो वापस चले गए हैं तो ऐसे में उनकी जगह किसे ओपन कराया जाए इस बारे में लगातार चर्चाएं चल रही है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि टीम के पास मार्टिन गुप्टिल का ऑप्शन है. वहीं राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो जॉस बटलर के बाद अब बेन स्ट्रोक्स और जोफ्रा आर्चर भी टीम में नहीं है तो ऐसे में कल होने वाले मैच में लिविंगस्टोन को मौका मिल सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details