राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रेनवाल में विवाहिता ने 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला कराया दर्ज

जयपुर जिले के रेनवाल में एक महिला ने थाने में चार लोगों पर अगवा कर गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच सांभर डीएसपी राजकंवर कर रही हैं.

By

Published : Sep 18, 2020, 7:43 PM IST

Married woman filed a gang rape case, विवाहिता ने गैंगरेप का मामला कराया दर्ज
विवाहिता ने गैंगरेप का मामला कराया दर्ज

रेनवाल (जयपुर).पुलिस थाने में एक विवाहिता ने चार लोगों पर अगवा कर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. थानाप्रभारी कैलाश चंद मीणा ने बताया कि नाक्यावाली ढाणी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने मामला दर्ज कराया है कि 14 सितंबर को वो राजू वर्मा के साथ रेनवाल डॉक्टर के पास दवाई लेने आई थी.

जिसके बाद राजू रेनवाल में छोड़कर अपने निजी काम के लिए चला गया. इसी दौरान उसका दूर का रिश्तेदार ने फोन पर बात कर तीन युवकों के साथ वहां आ गया और उसे ससुराल छोड़ने के बहाने कार में बिठा लिया.

उसके साथ कार में राजू, कमलेश और एक अन्य दोस्त मौजूद थे. कार रवाना होने के थोडी देर बाद ही चारों ने उसे डराया धमकाया और चिल्लाने से जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद चारों ने उसे सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से देहशोषण किया.

पढ़ेंःकालीचरण सराफ ने लगाया CM गहलोत पर क्षेत्रवाद का आरोप, दिया ये तर्क

दो दिन देहशोषण के बाद बुधवार की रात आरोपी उसे जयपुर आमेर चुंगी के पास छोड़ गए. आरोपियों ने उसका मंगलसूत्र, कानो के झूमके भी छीन लिए. पीड़िता वहां से ऑटो किराया कर पीहर पहुंची. बाद में पति के साथ आकर थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया. फिलहाल मामले की जांच सांभर डीएसपी राजकंवर कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details