राजस्थान

rajasthan

जयपुर: छोटी बच्चियों ने जोबनेर थानाधिकारी को बांधा रक्षा सूत्र

By

Published : Aug 3, 2020, 9:27 PM IST

जयपुर के जोबनेर थाने में सोमवार को राखी का पर्व मनाया गया. इस दौरान थाना क्षेत्र की छोटी बच्चियों ने थानाधिकारी समेत समस्त स्टाफ को रक्षा सूत्र बांधा.

जयपुर समाचार, jaipur news
बच्चियों ने जोबनेर थानाधिकारी को बांधा रक्षा सूत्र

कालवाड़ (जयपुर).जिले के जोबनेर थाने में सोमवार को रक्षाबंधन का पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. इस दौरान थाना क्षेत्र की बच्चियों ने थानाधिकारी समेत सभी स्टाफ को रक्षा सूत्र बांधा और उनके अच्छे स्वास्थ्य, दीर्घायु एवं तरक्की के लिए ईश्वर से कामना की.

थानाधिकारी हितेश खांडल ने बताया कि रक्षाबंधन भाई-बहन के पवित्र प्रेम का त्योहार है. रक्षा सूत्र प्रेम और विश्‍वास का वह अटूट धागा है, जो बहनों को भाइयों से सदैव जोड़े रखता है. उन्होंने समस्त जोबनेरवासियों से आह्वान करते हुए कहा कि हम सब महिलाओं के सम्‍मान और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध रहने का संकल्‍प दोहराएं.

पढ़ें-ठाकुर जी को बांधा गया रत्न जड़ित रक्षासूत्र, भक्तों ने किए ऑनलाइन दर्शन

वहीं, एक छोटी सी बच्ची अलीना कुरैशी ने बताया कि रक्षाबंधन के त्योहार के दिन भी पुलिस अंकल हमारी सेफ्टी के लिए अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. जिसकी वजह से हम सभी ने मिलकर पुलिस अंकल सहित समस्त स्टाफ को राखी बांधी. इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अलीना ने पुलिस स्टाफ को मास्क और सैनिटाइजर दिए.

थानाधिकारी ने बताया कि कोरोना काल में सब मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें. वहीं, उन्होंने बताया कि हम अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए भी तत्पर हैं. एसपी शंकरदत्त शर्मा के निर्देशन में रक्षाबंधन के दिन क्षेत्र में किसी प्रकार की घटना ना हो, इसके लिए समस्त स्टाफ मुस्तैद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details