राजस्थान

rajasthan

मालोराई तलाई मंदिर एवं जनसुविधा भूमि का नियमों के प्रतिकूल जाकर जारी किए पट्टे

By

Published : Mar 30, 2021, 8:00 PM IST

Updated : Mar 30, 2021, 8:10 PM IST

चाकसू कस्बा मैन बाजार स्थित मालोराई तलाई मंदिर एवं प्रतिबंधित व जनसुविधा की भूमिका पर पालिका की ओर से पट्टे जारी करने का मामला तूल पकड़ने लगा है. चाकसू पालिका की ओर से पंजिकृत कराई गई शाश्वत लीज डीड 201 व 202 को लेकर गम्भीर आरोप लगाए गए हैं.

दुकानों की भूमि का चहेतों को दिया पट्टा, Lease of shop land gave to loved ones,  Chaksu news
शाश्वत लीज डीड 201 व 202 को लेकर लगे गम्भीर आरोप

चाकसू (जयपुर). चाकसू कस्बा मैन बाजार स्थित मालोराई तलाई मंदिर एवं प्रतिबंधित व जनसुविधा की भूमिका पर पालिका की ओर से पट्टे जारी करने का मामला तूल पकड़ने लगा है. इसको लेकर स्थानीय वार्ड-17 पार्षद विनोद राजोरिया एवं बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कृषि मंडी पूर्व अध्यक्ष कैलाश शर्मा व नगर भाजपा अध्यक्ष रामधन सैनी के नेतृत्व में मंगलवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में चाकसू पालिका की ओर से पंजिकृत कराई गई शाश्वत लीज डीड 201 व 202 को लेकर गम्भीर आरोप लगाए गए हैं.

शाश्वत लीज डीड 201 व 202 को लेकर लगे गम्भीर आरोप

पढ़ें:उदयपुर: चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं निदेशक ने ली विभागीय समीक्षा बैठक

बताया कि दोनों ही लीज पत्रों में करीब 10 दुकानों की बेशकीमती भूमि का अपने चहेतों को फायदा फायदा पहुंचाने के लिए नियमों के प्रतिकूल जाकर पट्टे जाए कर दिए गए हैं. स्थानीय पार्षद विनोद राजोरिया ने ज्ञापन सौंपकर दोनों ही लीज पत्रों में मिलीभगत का आरोप लगाते हुए दोनों ही लीज पत्रों को निरस्त कर एसीबी मे मामला दर्ज कराने की मांग की गई.

आरोप में कहा कि नवगठित पालिका बोर्ड की ओर से नियमों के प्रतिकूल जाकर कार्य हो रहे हैं. वह भी जब पालिका चेयरमैन और ईओ की मिलीभगत से जनता में चर्चा का विषय बन गए हैं. सवाल उठता है कि आखिर नियमों के अनुसार पालिका ने पट्टे जारी कर कोई निर्णय लिया है तो जवाबदेही से बच क्यों रहे हैं.

Last Updated : Mar 30, 2021, 8:10 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details