राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राहुल की बही...जो कहे वो ही सही- कटारिया

विधायक या मंत्री को भी चुनाव लड़ाया जा सकता है इस सवाल पर कटारिया ने साफ किया कि इस पर फैसला राहुल गांधी लेंगे

By

Published : Mar 28, 2019, 5:27 PM IST

Updated : Mar 29, 2019, 10:02 AM IST

फोटोः पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालचंद कटारिया

जयपुर.कांग्रेस अपने राजस्थान के प्रत्याशियों की सूची किसी भी वक्त जारी कर सकती है. सारी कवायद लगभग पूरी हो चुकी है. इसी मौके पर ईटीवी भारत के जयपुर संवाददाता ने बात की जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र से दावेदार माने जा रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री लाल चंद कटारिया से.

विधायक या मंत्री को भी चुनाव लड़ाया जा सकता है इस सवाल पर कटारिया ने साफ किया कि इस पर फैसला राहुल गांधी लेंगे...वे जो फैसला करेंगे वो सबको मंजूर होगा चाहे वो कार्यकर्ता हो चाहे विधायक हो या फिर मंत्री हो.

देखें पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालचंद कटारिया के साथ Exclusive Interview

मौजूदा गहलोत सरकार में मंत्री लाल चंद कटारिया ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल कहा कि ये सवाल पूरे देश का है. यह कोई राजनीति से प्रेरित सवाल नहीं है. जब पुलवामा में हमला हुआ था तो सब लोग हतप्रभ थे...अचंभित थे कि ऐसा कैसे हो गया...पाकिस्तान ने ऐसा कर दिया. लेकिन जो पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राईक का दावा हो रहा है उसको लेकर वहां कोई शोरगुल नहीं है इसलिए यह सवाल उठना लाजमी है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री लाल चंद कटारिया ने राहुल गांधी 'न्याय योजना' पर बात करते हुए कहा कि इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के मन में विचार आया था कि देश की जो 20 फीसदी जनता गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रही है उनकी एक बेसिक इनकम होना जरूरी है.

Last Updated : Mar 29, 2019, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details