राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गहलोत के मंत्री कटारिया ने मांगा एयरस्ट्राईक में मरने वालों का हिसाब, कहा- 300 कहीं तो दफनाए होंगे

मौजूदा गहलोत सरकार में मंत्री लाल चंद कटारिया ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल कहा कि ये सवाल पूरे देश का है.

By

Published : Mar 28, 2019, 7:52 PM IST

काबिना मंत्री लालचंद कटारिया

जयपुर.एक तरफ कांग्रेस राजस्थान में अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करने में जुटी है और दूसरी तरफ गहलोत सरकार में मंत्री और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लालचंद कटारिया ने भारतीय वायुसेना के ऑपरेशन एयरस्ट्राईक पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने भारत सरकार के दावे के मुताबिक मरने वाले 300 लोगों के सबूत मांगे हैं.

मौजूदा गहलोत सरकार में मंत्री लाल चंद कटारिया ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल कहा कि ये सवाल पूरे देश का है. यह कोई राजनीति से प्रेरित सवाल नहीं है. जब पुलवामा में हमला हुआ था तो सब लोग हतप्रभ थे...अचंभित थे कि ऐसा कैसे हो गया...पाकिस्तान ने ऐसा कर दिया.

वीडियो में देखें राजस्थान के कैबिनेट मंत्री लालचंद कटारिया का Exclusive Interview

लेकिन जो पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राईक का दावा हो रहा है उसको लेकर वहां कोई शोरगुल नहीं है इसलिए यह सवाल उठना लाजमी है. उन्होंने कहा कि अगर भारत सरकार दावा कर रही है कि 300 लोग वहां मारे गए हैं तो उन्हें कहीं तो दफनाया गया होगा.

राहुल की योजना से कांग्रेस को फायदा होगा
पूर्व केंद्रीय मंत्री लाल चंद कटारिया ने राहुल गांधी 'न्याय योजना' पर बात करते हुए कहा कि इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के मन में विचार आया था कि देश की जो 20 फीसदी जनता गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रही है उनकी एक बेसिक इनकम होना जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details