राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कटारिया को इस्तीफा देना होता तो खुलकर सबके सामने देते: महेश जोशी

राजस्थान में कांग्रेस हारी जरूर हुई है बावजूद इसके प्रदेश सरकार जनता से जुड़े काम में कभी कोई कमी नहीं छोड़ेगी और ना ही जनता को निराश करेगी. यह कहना है राजस्थान सरकार में मुख्य सचेतक महेश जोशी का. वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और पार्टी के भीतर लोकसभा चुनाव में हार के कारणों का चिंतन और आत्म विश्लेषण का काम जारी है. जिसकी प्रक्रिया लंबी होती है.

By

Published : May 27, 2019, 1:11 PM IST

Updated : May 27, 2019, 5:36 PM IST

कटारिया को इस्तीफा देना होता तो खुलकर सबके सामने देते - महेश जोशी

जयपुर.लोकसभा चुनाव में हार के बाद सोशल मीडिया में वायरल हुआ कृषि मंत्री लालचंद कटारिया का इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस नेताओं में चर्चा का विषय बना हुआ है.हालांकि सरकार में मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी सोशल मीडिया में वायरल कटारिया के इस्तीफे में किसी भी सच्चाई से इनकार करते हैं.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में महेश जोशी कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता कि कटारिया ने इस्तीफा दिया होगा क्योंकि यदि उन्हें इस्तीफा देना होता तो वह खुलकर सबके सामने देते हैं. जोशी के अनुसार सोशल मीडिया में जारी इस प्रकार के पत्रों के सच के पैमाने को नापने का कोई मीटर नहीं है.

वहीं बातचीत के दौरान जब उनसे भाजपा विधायक राजेंद्र राठौड़ ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस मंत्रिमंडल को बर्खास्त कर इस्तीफे लेने की मांग से जुड़ा सवाल पूछा गया.उन्होंने पलटवार करते हुए राजेंद्र राठौड़ को मीडिया में छपा का रोगी बताया. जोशी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में अपने नेताओं को मीडिया में छपने से बचने की नसीहत दे चुके हैं.अब यदि राजेंद्र राठौड़ कांग्रेस की बात ना माने तो कम से कम अपने नेताओं की बात तो जरूर मान ले.

VIDEO : कटारिया को इस्तीफा देना होता तो खुलकर सबके सामने देते: महेश जोशी

जोशी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि राजेंद्र राठौड़ जानते हैं कि कब किसी की हार पर कितने लोगों ने अब तक इस्तीफे दिए हैं. जोशी के अनुसार राजेंद्र राठौड़ मूल रूप से बीजेपी के नहीं रहे इसलिए बार-बार अपने बयानों के जरिए पार्टी के नेताओं को यह सिद्ध करने में जुटे रहते हैं कि वो बीजेपी के हैं.

Last Updated : May 27, 2019, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details