राजस्थान

rajasthan

किरोड़ीलाल मीणा ने किया कमिश्नरेट का घेराव, महावीर मीणा हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Oct 15, 2019, 12:10 AM IST

हरमाड़ा में युवक की हत्या मामले में किरोड़ीमल मीणा ने जयपुर कमिश्नरेट का घेराव किया. साथ ही ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं हत्या के 9 दिन बाद भी पुलिस अभी तक हत्यारों का पता नहीं लगा पायी है.

Youth killed in Harmada, महावीर मीणा हत्याकांड, जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर. हरमाड़ा के महावीर मीणा हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने समर्थकों के साथ जयपुर कमिश्नरेट का घेराव किया. जहां पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई. साथ ही मीणा ने एक सप्ताह में बदमाशों के नहीं पकड़े जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

किरोड़ीमल मीणा ने जयपुर कमिश्नरेट का किया घेराव

बता दें कि राजधानी के हरमाड़ा में युवक की हत्या के मामले में पुलिस अब तक अपराधियों का सुराग नहीं लगा पायी है. घटना के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा जयपुर पुलिस कमिश्नरेट पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई की मांग की. इस मौके पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि जयपुर में आये दिन फायरिंग की घटनाएं हो रही है.

यह भी पढ़ें. Etv Bharat की खबर पर लगी मुहरः अप्रत्यक्ष प्रणाली से ही होंगे प्रदेश में महापौर और सभापति के होने वाले चुनाव

वहीं बदमाश दिनदहाड़े लोगों की गोली मारकर हत्याएं कर रहे हैं. लेकिन पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पा रही है. वहीं पुलिस कमिश्नर ने जल्द आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया. किरोड़ीलाल मीणा का कहना है कि 7 दिनों में पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ सकी तो आंदोलन किया जायेगा.

यह भी पढ़ें. गहलोत कैबिनेट का बड़ा फैसलाः मीसा और डीआरआई बंदियों को स्वतंत्रता सेनानी मानने से इनकार...सुविधाओं पर भी तत्काल प्रभाव से रोक

बता दें कि हरमाड़ा में 5 अक्टूबर की सुबह महावीर मीणा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शहर में नाकाबंदी कराई. लेकिन हत्यारों का कुछ पता नहीं लगा और अब तक पुलिस के हाथ खाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details