राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नाबालिग से दुष्कर्म मामलः न्याय के लिए दर-दर भटक रहा पीड़ित परिवार

जयपुर के बयाना थाना इलाके में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ हुए रेप के प्रकरण में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पीड़िता के परिजनों ने जुलाई महीने में ही बयाना थाने में दर्ज करवाया था.

By

Published : Aug 23, 2019, 7:55 PM IST

नाबालिग से दुष्कर्म, rape with minor

जयपुर. जिले के बयाना थाना इलाके में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ हुए रेप के प्रकरण में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़िता के परिजनों ने जुलाई माह में बयाना थाने में प्रकरण भी दर्ज करवाया था लेकिन आज तक पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल तक नहीं करवाया और ना ही पीड़िता का बयान लिया.

न्याय की आस में भटक रहे परिजन

न्याय की आस में पीड़िता के परिजन जयपुर में पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं. लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी के साथ जितेंद्र नामक युवक ने दुष्कर्म किया. आरोपी जितेंद्र के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की.

पढ़ें-कोटा: सरकारी अध्यापक ने अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर दिया ट्रिपल तलाक

वहीं आरोपी के परिवार वाले पीड़िता के परिजनों को राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं. साथ ही राजीनामा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. आरोपी पक्ष द्वारा पीड़ित पक्ष को गांव से भी बाहर निकाल दिया गया है और अब पीड़ित पक्ष न्याय की आस में पुलिस मुख्यालय में आला अधिकारियों के सामने गुहार लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details