राजस्थान

rajasthan

जयपुर: गला रेतकर 10 साल के छात्र की निर्मम हत्या

By

Published : Jan 4, 2020, 3:15 PM IST

मुहाना थाना इलाके के केशयावाला गांव में रहने वाला 10 वर्षीय किशोर अर्पित चौधरी शुक्रवार दोपहर से लापता था,जिसकी तलाश में परिजन और ग्रामीण जुटे हुए थे. मृतक के भाई ने बताया कि रोज की तरह अर्पित शुक्रवार सुबह कबूतरों को चुगा डालने के लिए घर से निकला था जो कि देर शाम तक वापस नहीं लौटा.

मुहाना थाना, student in jaipur, केशयावाला गांव,राजधानी के मुहाना थाना इलाके में स्थित, जयपुर की खबर
गला रेतकर 10 साल के छात्र की निर्मम हत्या

जयपुर.राजधानी के मुहाना थाना इलाके में स्थित केशयावाला गांव में शनिवार की सुबह 10 वर्षीय किशोर की लाश अचानक मिलने से हड़कंप मच गया. चौथी क्लास में पढ़ने वाला किशोर शुक्रवार दोपहर से ही लापता था. जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने शुक्रवार देर रात को मुहाना थाने में दर्ज करवाई थी.

गला रेतकर 10 साल के छात्र की निर्मम हत्या

परिजन ग्रामीणों के साथ मिलकर किशोर की तलाश कर ही रहे थे, कि आज सुबह उसका शव चारे के ढेर में दबा हुआ पाया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. शीतकालीन अवकाश के चलते परिजनों ने सोचा की अर्पित मृतक अपने दोस्तों के साथ खेल रहा होगा लेकिन जब देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो फिर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिल कर उसकी तलाश शुरू की. काफी तलाश करने के बाद भी जब अर्पित का पता नहीं चला तो परिजनों ने मुहाना थाने में उसकी गुमशुदगी एफाईआर दर्ज करवाई.

पढ़ें:जयपुर : सामोद में फांसी का फंदा लगा युवक ने की खुदकुशी

शनिवार की सुबह अर्पित का शव तेजाजी मंदिर के पास एक बाड़े के अंदर चारे के ढेर में दबा हुआ पाया गया. जिसकी सूचना पर मुहाना थाना पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची. हालांकि हत्यारे का कोई भी सुराग अभी तक हाथ नहीं लग पाया है और हत्या के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details