राजस्थान

rajasthan

कालवाड़ पुलिस ने फरार स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 29, 2020, 6:49 AM IST

महिला उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे स्थाई वारंटी को कालवाड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अब आरोपी से पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Kalwar news, Kalwar police, absconding warranty arrested
कालवाड़ पुलिस ने फरार स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर). थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरमाड़ा थाना से 2 साल से फरार चल रहे वर्ष 2014 मामले में महीला उत्पीड़न के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जयपुर डीसीपी पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि सभी थानाधिकारियों को निर्देशित किया गया. वांछित वारंटी और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया गया है.

इस अभियान के तहत एडीसीपी पश्चिम बजरंग सिंह शेखावत झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा के निर्देश पर कालवाड़ थानाधिकारी गुरु दत्त सैनी के सुपर विजन में टीम गठित कर वांछित वारंटियों पर लगाम लगाई गई है. निर्देशित टीम में हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव कांस्टेबल सुनिल सैनी ने फरार वारंटी पर निगरानी रखना शुरू किया, तभी मुखबिर की सूचना पर एक स्थाई वारंटी को टीम ने मुलनीवास से धर दबोचा.

यह भी पढ़ें-चूरू: चार अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, 13 घायल

स्थाई वारंटी रामस्वरुप जाट उम्र 28 साल निवासी रामपुरा उती बगरु थानाधिकारी गुरु दत्त सैनी ने पूछताछ की तो बताया कि वह साल 2014 में हरमाड़ा थाने से महिला उत्पीड़न मामले में फरार चल रहा था. वारंट निकलने पर भी वह थाने नहीं पहुंचता था. जिसके बाद कालवाड़ थाना पुलिस ने उसे उसके मुलनिवास से दबोचा है. वहीं पूछताछ कर न्ययालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details