राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राज्यपाल कल्याण सिंह की अध्यक्षता में पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की संयुक्त बैठक

राज्यपाल कल्याण सिंह पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र के पदेन अध्यक्ष है. उनकी अध्यक्षता में पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की शासकीय निकाय और कार्यकारी समिति की संयुक्त बैठक हुई.

By

Published : Feb 27, 2019, 3:31 PM IST

पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की संयुक्त बैठक

जयपुर. पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की शासकीय निकाय और कार्यकारी समिति की संयुक्त बैठक मंगलवार को राजभवन में हुई. इस बैठक में उपस्थित 15 सदस्यों ने केंद्र की 2018 के कार्यक्रम का निष्पादन उत्कर्ष बताया.

वहीं, बैठक मेंराज्यपाल ने कहा कि आप सभी के सतत सहयोग और मार्गदर्शन से पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र निरंतर प्रगति कर रहा है. उन्होंने कहा कि ये बताते हुए प्रसन्नताहै कि भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय द्वारा पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र को एक विश्लेषण में वित्तीय और प्रशासनिक दृष्टि से श्रेष्ठ माना है.

पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की संयुक्त बैठक

राज्यपाल कल्याण सिंह की अध्यक्षता में आयोजित राज्यपाल ने कहा कि 2018-19 के कार्यक्रम के प्रस्तावों को नई सोच के अनुरूप बनाया जाए. राज्यपाल ने कहा कि केंद्र अपने रचनात्मक कार्यक्रम और चारों को भविष्य में भी यथावत जारी रखें. इस कार्यक्रम में राजस्थान की कला संस्कृति पर्यटन विभाग से जुड़े अधिकारी और गोवा की कला संस्कृति मंत्री गोविंद गांव सहित पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र के सदस्यगण मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details