राजस्थान

rajasthan

जयपुरः जोबनेर पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, बाइक बरामद

By

Published : Sep 3, 2020, 8:57 PM IST

कालवाड़ की जोबनेर थाना पुलिस ने एक शातिर चोर को धर दबोचने में सफलता पाई है. चोर के पास से पुलिस ने एक बाइक बरामद की है. पुलिस को 2 सितंबर को बाइक चोरी होने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है.

राजस्थान न्यूज, जयपुर न्यूज, rajasthan news, jaipur news
जोबनेर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, शातिर चोर को किया गिरफ्तार

कालवाड़(जयपुर).जिले मेंजोबनेर थाना पुलिस टीम ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. बदमाश की पहचान सुनील मोहम्मद(22) के रूप में हुई है. पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी की गई बाइक को बरामद किया है. साथ ही चोर की गिरफ्तारी से कई मामलों का खुलासा होने का पुलिस ने दावा किया है. ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में सांभर डिप्टी एसपी राज कंवर, जोबनेर थाना अधिकारी हितेश खांडल की टीम ने तत्परता दिखाते हुए शातिर चोर को धर दबोचा है.

बुधवार यानी 2 सितंबर को जोबनेर थाने में जितेंद्र कुमार योगी ने मामला दर्ज करवाया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि, मंगलवार दोपहर को उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी की थी. वह घर के अंदर अपने किसी रिश्तेदार से बात कर रहे थे. जब वे दोपहर 1 बजे करीब घर के बाहर निकले तो उनकी बाइक गायब थी.

जिसके बाद जितेंद्र कुमार ने अगल बगल के लोगों से काफी पूछताछ की पर कोई सुराग हाथ नहीं लगा. फिर उन्होंने थाने में बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत पर जोबनेर थाना अधिकारी हितेश खांडल ने तत्परता दिखाते हुए टीम को गठित कर चोरी की गई मोटरसाइकिल को बरामद किया.

पढ़ें:जयपुरः स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान पुलिस कस्टडी से फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि, पुलिस को मुखबिर की सूचना मिलने पर चोर को जयपुर शहर के भम्भोरिया थाना सेज से गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद शातिर चोर से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है, जिससे और भी कई चोरी के मामले खुलने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details