राजस्थान

rajasthan

जेडीसी ने किया ध्वजारोहण, बेहतर काम और जनता को सुविधा देने का लिया संकल्प

By

Published : Aug 15, 2019, 12:45 PM IST

देश में आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर जयपुर विकास प्राधिकरण मुख्यालय पर भी ध्वजारोहण किया गया. साथ ही जेडीए में बेहतर काम और जनता को सुविधा देने का संकल्प लिया.

जेडीसी ने किया ध्वजारोहण

जयपुर .73वें स्वतंत्रता दिवस पर जयपुर विकास प्राधिकरण में भी समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान आयुक्त टी रविकांत ने जेडीए प्रांगण में ध्वजारोहण किया. साथ ही जेडीए में अच्छा काम हो और जनता को बेहतर सुविधाएं देने का संकल्प लिया गया.

जेडीसी ने किया ध्वजारोहण

इस दौरान गांधीनगर स्कूल की छात्राओं ने राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान का गायन किया. इन छात्राओं को जेडीसी ने सम्मानित भी किया. जेडीसी ने बताया कि स्वाधीनता दिवस मनाने के लिए कर्मचारी और अधिकारी इकट्ठा हुए. साथ ही जेडीए अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट पूरे कर जनता के हित में और बेहतर काम करें, और जनता को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने का संकल्प भी लिया गया.

यह भी पढ़ेंः कोटा स्मार्ट सिटी योजना में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने दिए दिशा-निर्देश

कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन की अगुवाई में जेडीए की विजिलेंस टीम भी यहां मौजूद रही. इसके अलावा अतिरिक्त आयुक्त और जेडीए के अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जेडीए परिसर में भी विशेष साज-सज्जा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details