राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 2, 2019, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

जयपुरः सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत, वाहन चालक मौके से फरार

जयपुर जिले के सामोद थाना इलाके के चौमू-चंदवाजी स्टेट हाईवे पर जाटावाली के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों मृतक चचेरे भाई बताए जा रहे हैं.

Two cousins ​​died in a road accident, jaipur news, जयपुर न्यूज

जयपुर. जिले के सामोद थाना के अंतर्गत जाटावाली के पास बाइक सवार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.

सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत

बता दें कि मृतकों की शिनाख्त राजेश मीणा और सोमेंद्र मीणा निवासी परमानपुरा के रूप में हुई है. मामले की सूचना मिलने पर सामोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को चौमू सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं.
बता दें कि हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों युवक बाइक पर सवार होकर जाटावाली टोल प्लाजा से होते हुए अपने घर पर परमानपुरा जा रहे थे तभी अचानक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ेंःजयपुरः बच्ची के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने वाले बदमाश को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने धर दबोचा

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी है. सामोद थानाधिकारी हवा सिंह ने बताया की घटना के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया. वहीं दोनों के शव सड़क के किनारे पड़े हुए थे जिन्हें टोल एंबुलेंस की मदद से अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details