राजस्थान

rajasthan

जयपुरः दिल्ली तिराहे पर अनियंत्रित होकर ट्रेलर पलटा, घंटों बाधित रहा यातायात

By

Published : Nov 21, 2019, 5:47 PM IST

जयपुर के शाहपुरा थाना इलाके में दिल्ली तिराहे के पास एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. जिसके बाद राजमार्ग पर जाम लग गया. इस दुर्घटना में ट्रेलर चालक को मामूली चोट भी आई है. वहीं घटना की सूचना पर शाहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया.

जयपुर शाहपुरा ट्रेलर पलटा Uncontrolled trailer overturns in Shahpura

शाहपुरा (जयपुर). जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर स्थित दिल्ली तिराहे के पास एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके कारण मार्ग पर कई घंटों तक जाम लग गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया.

अनियंत्रित होकर ट्रेलर पलटा

जानकारी के अनुसार ट्रेलर चालक, मुर्गी के दानों से भरे कट्टों को दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था. तभी शाहपुरा थाना इलाके के दिल्ली तिराहे के पास पहुंचने पर पास से गुजर रहे एक अन्य वाहन ने साइड दबा दी, जिससे ट्रेलर चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. हादसे के दौरान ट्रेलर में भरे कट्टे भी सड़क पर बिखर गए और चालक को मामूली चोट आई है, जबकि अन्य वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-यहां बीजेपी और कांग्रेस ने 'छोटे सरकार' की दावेदारी पर ठोकी ताल, फैसला 26 नवंबर को..

वहीं सूचना पर शाहपुरा थाना पुलिस, हाइवे पुलिस और पेट्रोलिंगकर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने क्रेन की सहायता से सड़क पर गिरे हुए ट्रेलर को साइड में करवाकर जाम को खुलवाया और काफी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू कराया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details