राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्मार्ट सिटी में स्मार्ट रोड निर्माण कछुआ चाल में, सीईओ ने बताया बारिश को बताया जिम्मेदार

जयपुर के चांदपोल स्मार्ट रोड के काम को लेकर अब एक और नई डेडलाइन मिल गई. अब 21 अगस्त तक एक तरफ का रास्ता लोगों के लिये खोलने का आश्वासन दिया गया है. मंगलवार को चांदपोल बाजार के व्यापारी स्मार्ट सिटी सीईओ से अपनी समस्या को लेकर मिले. जिस पर सीईओ ने काम मे देरी का ठीकरा बारिश के माथे फोड़ते हुए एक नई डेडलाइन की लॉलीपॉप व्यापारियों को थमा दी.

By

Published : Aug 14, 2019, 3:43 AM IST

Chandpol market got new due to rain deadline

जयपुर. चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड का काम कछुआ की चाल से चल रहा है. स्मार्ट सिटी के तहत बाज़ार में एक तरफ 60 दिन में स्मार्ट रोड तैयार होनी थी. लेकिन 75 दिन में आधा काम भी नहीं हो पाया.

चांदपोल बाजार के व्यापारियों को मिली नई डेडलाइन

अभी स्मार्ट रोड ही अधूरी है. इसके बाद साइकिल ट्रैक और पार्किंग बनेगी. जबकि स्मार्ट सिटी सीईओ ने अगस्त के पहले सप्ताह में काम पूरा करने की डेडलाइन दी थी. स्मार्ट सिटी लिमिटेड के झूठे दावे की हकीकत ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाई. जिसका नतीजा ये निकला की मगंलवार को दुकानदार अपना काम छोड़कर स्मार्ट सिटी सीईओ से मिलने जा पहुंचे. हालांकि यहां उन्हें एक बार फिर नई डेडलाइन का लॉलीपॉप थमा दिया गया.

पढ़ेंःजयपुरः विधानसभा और संसद सत्र के चलते स्थगित हुई जिला परिषद की बैठक 6 महीने बाद बुधवार को

व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि 21 अगस्त तक काम को पूरा करने के बाद एक तरफ का यातायात खोलने का आश्वासन दिया गया हैं.उधर स्मार्ट सिटी के सीईओ आलोक रंजन ने काम मे देरी होने का ठीकरा बारिश के सिर फोड़ा. उन्होंने कहा कि 24 जुलाई से बारिश का दौर जारी है.

पढ़ेंःरक्षाबंधन पर महंगी हुई हवाई उड़ान...किराया बढ़ा तीन गुना

ऐसे में उन्हें रोड डालने के लिये सूखी जमीन नहीं मिल पा रही. वहीं उन्होंने कहा कि यहां क्लोज़र रोड का काम चल रहा है. ऐसे में पीएचईडी और दूसरे विभाग भी अपना पेंडिंग वर्क निपटा रहे हैं. ताकि 10 साल तक किसी तरह की समस्या न आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details