राजस्थान

rajasthan

Road Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर, ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : May 25, 2023, 8:29 PM IST

राजस्थान की राजधानी जयपुर के चाकसू में एक सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं ट्रॉली में भरी सरसों की बोरियां पुलिया से नीचे भी गिर गईं.

Road Accident
ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रेलर ने पीछे से मारी टक्कर

चाकसू (जयपुर).चाकसू हाइवे-52 पर गुरुवार दोपहर बाद कोटखावदा पुलिया पर सरसों की बोरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से अचानक एक ट्रेलर ने टक्कर मारी दी. जिससे सरसों की बोरियां सड़क पर तथा पुलिया से नीचे भी आ गिरी. गनीमत यह रही इस दौरान पुलिया अंडर पास के नीचे से कोई वाहन या रहगीर नहीं गुजर रहा था. अन्यथा बड़ा जानमाल का भी नुकसान हो सकता था.

ये भी पढ़ेंःDholpur Road Accident: ऑटो सड़क पर पलटा, 4 महिलाओं समेत पांच जख्मी

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक शेरसिंह लोधा निवासी गांव जयसिंहपुरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि ट्रैक्टर पर सवार दूसरा अन्य साथी रामलाल सैनी उछलकर सड़क पर दूर जा गिरा. जिसके चलते उसे हल्की चोट आई है. हादसे के बाद घायलों को चाकसू के राजकीय उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों के अनुसार ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर को ज्यादा चोटें आईं हैं. जिसका इलाज किया जा रहा है. वहीं दूसरे की हालात सामान्य है.

पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर चालक चाकसू कृषि मंडी स्थित सरकारी खरीद केंद्र से निमोड़िया गांव बेरास भंडारण के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में माल भरकर ले जा रहा था. इस दौरान कोटखावादा पुलिया बायपास अंडरपास पर चढ़ते ही कुछ दूरी पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. जिससे यह हादसा हुआ. पुलिस कि माने तो घटना के बाद से ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर ट्रेलर चालक की तलाश शुरु कर दी. मौके पर क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में करवाया और यातायात सुचारु करवाया. घटना से यातायात भी प्रभावित रहा. पुलिस ने दोनों वाहनों जब्त कर थाने ले आई व घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details