राजस्थान

rajasthan

जयपुरः आरोपी पपला के एनकाउंटर की तैयारी में राजस्थान पुलिस

By

Published : Sep 8, 2019, 2:43 PM IST

डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव ने एटीएस और एसओजी के आला अधिकारियों को पपला के एनकाउंटर करने के निर्देश दिए हैं. वहीं आनंदपाल के एनकाउंटर में शामिल एटीएस और एसओजी के स्पेशल कमांडो टीम को बहरोड़ बुलाया गया है.

Encounter Preparation Preparations for the papal encounter Rajasthan Police encounter Jaipur news एनकाउंटर की तैयारी पपला एनकाउंटर की तैयारी राजस्थान पुलिस एनकाउंटर जयपुर की खबर

जयपुर.राजस्थान पुलिस के लिए एक बड़ा सरदर्द बन चुका विनोद उर्फ पपला गुर्जर अब ज्यादा समय तक पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल नहीं खेल पाएगा. जिस तरह से पपला की गैंग ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे हवालात से मुक्त करवाया और अपने साथ भगा कर ले गए यह घटना राजस्थान पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आई है.

डीजीपी ने पपला के एनकाउंटर करने के निर्देश

यही कारण है कि डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव समेत एटीएस और एसओजी के आला अधिकारी बहरोड़ में ही कैंप करके बैठे हुए हैं. जानकारी के अनुसार डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव ने पपला के एनकाउंटर करने के निर्देश दिए हैं. वहीं आनंदपाल के एनकाउंटर में शामिल एटीएस और एसओजी के स्पेशल कमांडो टीम को बहरोड़ बुलाया गया है. इसके साथ ही एटीएस के अत्याधुनिक उपकरण, हथियार, बुलेट प्रूफ जैकेट, हेलमेट आदि भी बहरोड मंगाए गए हैं. यही नहीं एटीएस के कमांडो की अनेक टीम हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर भी संयुक्त ऑपरेशन चला रही है.

यह भी पढ़ेंःउत्तर-पश्चिम रेलवे मुख्यालय में रेलवे अधिकारियों के साथ सांसदों की बैठक आयोजित...समस्याओं से अधिकारियों को कराया अवगत

विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को भी अपने एनकाउंटर की भनक लग गई है और यही कारण है कि वह खुद की जान बचाने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदलता छिप रहा है. पपला की गैंग से जुड़े हुए कुछ शातिर बदमाशों को दबोचा गया है. जिनसे पपला के छिपे होने के स्थानों के बारे में सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details