राजस्थान

rajasthan

जयपुर पुलिस ने 25 साल से फरार इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 2, 2019, 10:38 PM IST

जयपुर की गलता गेट थाना पुलिस ने 25 साल से फरार चल रहे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले कई सालों से कोटा में रह कर टेलर का काम कर रहा था. वहीं, आरोपी ने सन 1995 में बेकरी की एक दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

जयपुर पुलिस ने 25 साल से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार,  Jaipur police arrested the absconding accused for 25 years
जयपुर पुलिस ने 25 साल से फरार इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की गलता गेट थाना पुलिस ने 25 साल से फरार चल रहे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने सन 1995 में बेकरी की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने लाखों रुपए के सोने और चांदी के जेवरात सहित 30 हजार रुपए चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था.

जयपुर पुलिस ने 25 साल से फरार इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार आरोपी कई सालों से कोटा में रहकर टेलर का काम कर रहा था और नाम बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों माजिद और इस्तयाक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जिनसे चोरी के कुछ जेवरात और पैसे भी बरामद किए गए थे. वहीं, आरोपी साने आलम घटना के समय से ही फरार हो गया था. जिस पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया था.

पढ़ेंःआनंदपाल सिंह के भाई को जेल में जान का खतरा, हाईकोर्ट ने मामले में मांगा जवाब

पुलिस के मुताबिक विशेष अभियान के तहत एडीसीपी सुमित गुप्ता के सुपरविजन में एसीपी रामगंज राजेंद्र सिंह और एसएसओ गलता गेट धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया. पुलिस की स्पेशल टीम आरोपी की तलाश में उसके निवास यूपी पहुंची. जहां तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे.

साथ ही पुलिस ने आरोपी की बहन से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी से परिवार का कोई संपर्क नहीं है. वहीं, टीम ने आरोपी के भाई नूर मोहम्मद जो कि जयपुर के खोनागोरियां इलाके में रहता है उससे गहनता से पूछताछ करने पर पता चला कि साने आलम ने शादी कर ली और अपने परिवार के साथ कोटा में रहकर टेलर का काम करता है. जिसके बाद स्पेशल टीम ने कोटा से आरोपी को गिरफ्तार किया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details