राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करधनी पुलिस व डीएसटी टीम की कार्रवाई, 25 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

जयपुर की करधनी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 25 किलो गांजे के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला तस्कर भी शामिल है.

By

Published : Apr 30, 2021, 12:50 PM IST

ganja smuggler arrested in Jaipur, ganja smuggling in Jaipur
25 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर). करधनी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ एक महिला सहित 4 तस्करों गिरफ्तार किया है. जयपुर पश्चिम डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि आपरेशन क्लीन स्वीप के तहत अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले वाले गिरोह का करधनी थाने ने भंडाफोड़ किया है.

एडीसीपी पश्चिम रामसिंह शेखावत के निर्देशन में झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा के नेतृत्व में करधनी थानाधिकारी राजेश बाफना के सुपर विजन में टीम गठित की गई. थानाधिकारी ने बताया कि गठित टीम व डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बीती रात करीब ढाई बजे जयपुर डीएसटी में नरेन्द्र खींचड़ ने राजेश बाफना व टीम ने एक मकान में दबीश दी. खोरा बीसल स्थित शुभरामपुरा रोड़ पर एक मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे से 24 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा सहित एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा, गांजे की पैकिंग मैं काम में ली जाने वाली छोटी प्लास्टिक की थैलियां इत्यादि सामान को बरामद किया.

पढ़ें-नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार, लड़की के 164 के बयान दर्ज

साथ ही बताया कि वहां पर 4 तस्करों सहित एक महिला तस्कर भी थी, जिनमें राहुल टेलर उर्फ बंटी, इक़बाल, पंकज गिरी, पूनम स्वामी व मोना उर्फ कृष्णा को गिरफ्तार किया गया. वहीं थाना अधिकारी ने बताया कि चारों तस्कर थाना क्षेत्र के आसपास के इलाके में ही बाहर से लाकर अवैध मादक के पदार्थों की तस्करी करते थे. सारे मामले की जांच के लिए रिपोर्ट कालवाड़ थानाधिकारी गुरूदत्त सैनी को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details