राजस्थान

rajasthan

किरोड़ी लाल मीणा इलाज के लिए दिल्ली रवाना, गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, बताया अपनी जान को खतरा

By

Published : Mar 14, 2023, 5:59 PM IST

Updated : Mar 14, 2023, 6:35 PM IST

राजस्थान से राज्यसभा सदस्य बने किरोड़ी लाल मीणा एसएमएस अस्पताल में हो रहे अपने इलाज से असंतुष्ट नजर आए. अपनी जान का खतरा बताकर वह बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रवाना हो गए.

jaipur kirori Lal Meena leaves delhi for treatment
किरोड़ी लाल मीणा इलाज के लिए दिल्ली रवाना

किरोड़ी लाल मीणा इलाज के लिए दिल्ली रवाना

जयपुर. राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा आखिरकार अपने इलाज के लिए दिल्ली रवाना हो गए. अब उनके आगे का इलाज दिल्ली के अस्पताल में किया जाएगा. किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि SMS अस्पताल में उनके इलाज को लेकर लापरवाही बरती जा रही थी, जिसके बाद उन्होंने स्वयं के स्तर पर दिल्ली जाने का निर्णय लिया है.

SMS अस्पताल में मीणा का चल रहा था इलाजः बीते 4 दिनों से सांसद किरोड़ी लाल मीणा का इलाज एसएमएस अस्पताल में चल रहा था. दरअसल पुलिस के साथ हुई खींचतान में किरोड़ी लाल मीणा घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें SMS अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद किरोड़ी लाल मीणा के कई टेस्ट भी किए गए थे. बीते 3 दिनों से किरोड़ी और उनके परिजन उन्हें दिल्ली में इलाज के लिए लेकर जाना चाह रहे थे और आखिरकार मंगलवार को किरोड़ी लाल मीणा ने अपने स्तर पर दिल्ली जाने का निर्णय लिया. इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा है कि मेरी तबीयत लगातार बिगड़ रही है और शरीर के अलग-अलग हिस्सों में लगातार दर्द बना हुआ है लेकिन इसके बावजूद भी अस्पताल में सही से इलाज नहीं हो पा रहा.

ये भी पढ़ेंःकिरोड़ी लाल मीणा से मिलने पहुंचे खाचरियावास, बोले- पुलिस का कॉलर पकड़ना गलत, होनी चाहिए कार्रवाई

खुद लिया अस्पताल छोड़ने का निर्णयः किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि इसके बावजूद मेडिकल बोर्ड में उन्हें रेफर नहीं किया किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि मैं अपने स्तर पर एसएमएस अस्पताल छोड़कर इलाज के लिए जा रहा हूं क्योंकि यह मेरे जीवन को खतरा हो सकता है. गहलोत सरकार भी अस्पताल में मेरा इलाज सही से नहीं करवा रही थी. इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा अपनी निजी कार से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. किरोड़ी लाल मीणा ने यह भी कहा कि जरूरतमंद और गरीबों की आवाज को लेकर वे आगे भी आंदोलन करते रहेंगे और यदि सरकार के लिए आतंक बनते हैं तो इस तरह के आतंक करता रहूंगा. इससे पहले किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली रेफर करने को लेकर SMS अस्पताल कि चिकित्सकों की बैठक भी हुई थी, लेकिन आखिरकार उन्हें रेफर नहीं करने का निर्णय लिया गया था. जिसके बाद किरोड़ी लाल मीणा स्वयं के स्तर पर दिल्ली इलाज के लिए रवाना हो गए.

Last Updated : Mar 14, 2023, 6:35 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details