राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: गलता गेट थाना पुलिस ने स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

प्रदेश में नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है और इस नशे का शिकार युवा पीढ़ी बन रही है. राजधानी जयपुर के गलता गेट थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 1.10 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 19, 2019, 4:55 AM IST

जयपुर: गलता गेट थाना पुलिस ने स्मेक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

जयपुर.पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक युवक को 1.10 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. गलता गेट थाना एसएचओ यशवंत सिंह ने बताया कि नशाखोरी पर लगाम लगाने और नशीले पदार्थों की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है. एडीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता के नेतृत्व में एसीपी रामगंज राजेंद्र सिंह और गलता गेट पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर गलता गेट इलाके से अवैध स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

जयपुर: गलता गेट थाना पुलिस ने स्मेक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गश्त के दौरान मोहम्मद शादाब को गिरफ्तार किया है. आरोपी गलता गेट इलाके के बास बदनपुरा में स्कूटी से स्मेक की सप्लाई कर रहा था. जहां पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो स्कूटी से स्मैक बरामद हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर स्कूटी को ज़ब्त कर लिया है. मामले की जांच रामगंज थाने के एसएचओ रामअवतार सिंह कर रहे हैं. पुलिस नशीले पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी करती रहेगी. पूरे मामले को लेकर पुलिस बड़ा खुलासा होने की संभावना जता रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details