राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः तेज रफ्तार टेलर पुलिया के नीचे गिरा, चालक-परिचालक गंभीर रूप से जख्मी

जयपुर से शाहपुरा में नवलपुरा मोड़ के पास एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरा. इस हादसे में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को निम्स अस्पताल में भर्ती करवाया.

By

Published : Apr 27, 2020, 12:04 PM IST

एक्सीडेंट खबर,  Jaipur news
चालक-परिचालक हुए गंभीर रूप से घायल

शाहपुरा (जयपुर).जिले के निकट मनोहरपुर थाना इलाके के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नवलपुरा पुलिया से एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर नदी में जा गिर. इस हादसे के बाद ट्रेलर चालक और परिचालक केबिन में फंस गए, जिन्हें काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया. इस हादसे में चालक-परिचालक को चोट आई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को गंभीर हालत में निम्स अस्पताल में भर्ती करवाया.

चालक-परिचालक हुए गंभीर रूप से घायल

थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि बालापुरा टोंक निवासी चालक रामदेव और खलासी लोकेश जाट कोयले के पाउडर से भरा ट्रेलर लेकर जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे थे. इस दौरान मनोहरपुर थाना इलाके के नवलपुरा मोड़ के पास किसी वाहन के साइड दबा देने से पास से गुजर रही पिकअप को बचाने के चक्कर मे ट्रेलर अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे नदी में गिर गया. इससे चालक और खलासी ट्रेलर के केबिन में फंस गए.

पढ़ेंः मोबाइल सैंपलिंग बूथ से कोरोना की जांच होगी आसान, 100 बूथ दिए जाएंगे सरकार को निशुल्क

जिसकी सूचना पर मनोहरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्रेन को मौके पर बुलवाया और 4 क्रेन की सहायता से दोनों को सुरक्षित केबिन से बाहर निकाला. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें निम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details