राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस का Highway किनारे क्राइम पर नकेल, Operation highway के तहत करीब 100 लोग गिरफ्तार

जयपुर जिला ग्रामीण पुलिस हाईवे किनारे होने वाले अपराधिक गतिविधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. ऑपरेशन हाईवे के तहत पुलिस ने 100 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 14, 2020, 11:43 AM IST

जयपुर न्यूज, ऑपरेशन हाईवे, Jaipur District Rural Police, criminal activities
हाईवे किनारे क्राइम पर नकेल

जयपुर. जिला ग्रामीण पुलिस ने ऑपरेशन हाईवे के तहत 100 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं अब तक जनवरी महीने में इसके तहत 21 प्रकरण दर्ज हो चुके हैं. इस ऑपरेशन के तहत पुलिस हाईवे किनारे संचालित अपराधिक गतिविधियों और अवैध मादक पदार्थ पर नकेल कस रही है.

हाईवे किनारे क्राइम पर नकेल

जिला ग्रामीण पुलिस द्वारा ऑपरेशन हाईवे के तहत लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. हाईवे के किनारे अवैध रूप से संचालित किए जाने वाली अपराधिक गतिविधियों पर लगातार पुलिस द्वारा नकेल कसी जा रही है और भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ जब्त किए जा रहे हैं. इसके साथ ही खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वाले और सिंथेटिक खाद्य पदार्थ तैयार करने वाले बदमाशों को भी ऑपरेशन हाईवे के तहत गिरफ्तार किया जा रहा है.

जयपुर जिला ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि ऑपरेशन हाईवे के तहत जनवरी महीने में अब तक 21 प्रकरण दर्ज किए जा चुके हैं. जिसमें एनडीपीएस एक्ट, एक्साइज एक्ट, आर्म्स एक्ट और विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर 100 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें. CM पंचायती राज संस्थाओं को कमजोर करना चाहते हैं : सतीश पूनिया

हाल ही में अवैध हथियारों के खिलाफ भी पुलिस ने नरेना, जोबनेर और फुलेरा में कार्रवाई को अंजाम दिया है. इसके साथ ही हाइवे किनारे टैंकर में से दूध, क्रूड ऑयल और डीजल चुराने वाली गैंग का भी पर्दाफाश किया गया है. ऑपरेशन हाईवे के तहत बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ डोडा, अफीम और चरस भी बरामद की जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details